Saturday , September 21 2024
Breaking News

Sagar Rana Death: क्या हरिद्वार के आश्रम में छिपा है सुशील पहलवान? सामने आए CCTV फुटेज

Susheel Kumar CCTV footage:digi desk/BHN/नई दिल्ली/  राजधानी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सागर राणा की कथित हत्या के मामले में ओलंपिक पदक विजेता ख्यात पहलवान सुशील कुमार की मुसीबत कम नहीं हो रही है। पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया हुआ है और दिल्ली पुलिस लगातार उसकी तलाश करने में जुटी हुई है। अब पहलवान सागर राणा की हत्या में फरार एक लाख के इनामी सुशील पहलवान की पहली तस्वीर सामने आई है। दिल्ली पुलिस ने भी दावा किया है कि पहलवान सुशील कुमार मेरठ से होते हुए फरार हुआ है और हरिद्वार के आश्रम में छिपा हुआ है। मेरठ STF भी लगातार सुशील कुमारी की तलाश में लगी हुई है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई सुशील की फोटो

दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित सिवाया टोल प्लाजा पर 6 मई की रात करीब 1 बजे सुशील कुमार एक कार में हरिद्वार की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहा है। हरिद्वार की ओर जाते हुए उसकी तस्वीरें टोल प्लाजा पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। जैसे ही दिल्ली पुलिस को यह जानकारी मिली तो उन्होंने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है। फुटेज में उस कार का नंबर भी साफ दिखाई दे रहा है, जिसमें सुशील कुमार बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। कार को एक अन्य व्यक्ति ड्राइव कर रहा है, जबकि सुशील आगे वाली सीट पर बैठा दिखाई दे रहा है। पुलिस को शक है कि ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स ने ही सुशील कुमार को छिपने में मदद की है।

मेरण से हरिद्वार के ट्रेस की गई कार

दिल्ली पुलिस के मुताबिक जिस कार में सुशील कुमार बैठा दिखाई दे रहा था, उस कार को मेरठ से हरिद्वार तक ट्रेस किया गया है। रुड़की से आगे पतंजलि पीठ के आसपास तक कार कैमरे में देखी गई है और ऐसे में पुलिस को यह शक है कि सुशील कुमार हरिद्वार के ही किसी आश्रम में छिपा हो सकता है। सीसीटीवी फुटेज के ये तस्वीरें 6 मई की हैं और पुलिस को 20 मई को हाथ लगी है।

ऐसे में यह भी नहीं कहा जा सकता है कि सुशील कुमार हरिद्वार में ही हो। पुलिस के मुताबिक यह भी संभव है कि इस दौरान सुशील ने अपनी लोकेशन बदल दी हो। उत्तराखंड के कई इलाकों में मेरठ STF का अच्छा-खासा नेटवर्क है, इसलिए मेरठ एसटीएफ भी सुशील पहलवान की तलाश में जुट गई है। इधर सिवाया टोल प्लाजा मेरठ के दौराला सर्किल में आता है। इस सर्किल के CO संजीव दीक्षित का कहना है कि उन्हें CCTV फुटेज के बारे में जानकारी नहीं है।

About rishi pandit

Check Also

Yuvraj Singh का 2007 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा खुलासा, MS Dhoni ने एक सपने को तोड़ा

Yuvraj singh big disclosure about 2007 world cup: digi desk/BHN/ भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *