Friday , July 5 2024
Breaking News

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस का समन, पायल घोष ने लगाए हैं यौन शोषण के आरोप

Anurag Kashyap Vs Payal Ghosh:मुंबई .फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक्ट्रेस पायल घोष ने उन पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। अब इस मामले में पुलिस ने अनुराग को तलब किया है। मुंबई पुलिस उनसे गुरुवार को पूछताछ करेगी। पायल घोष ने आरोप लगाते हुए अनुराग कश्यप के खिलाफ केस दायर किया है। यही नहीं, बीते दिनों उन्होंने महाराष्ट्र में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात की थी।अपनी पुलिस शिकायत में अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि कश्यप ने 2013 में वर्सोवा में यारी रोड पर एक जगह पर उसके साथ बलात्कार किया। वहीं अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को निराधार बताया है।

अनुराग कश्यप ने अपने बयान में यह भी कहा कि उन पर लगे आरोपों ने #MeToo आंदोलन की गंभीरता को कम कर दिया है, जिसने पिछले साल फिल्म उद्योग को प्रभावित किया था। अनुराग के समर्थन करने वालों की दलील है कि फिल्म निर्माता को इसलिए परेशान किया जा रहा है क्योंकि वे केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मुखर रहे हैं।

क्या हैं पायल घोष के आरोप

पायल घोष के मुताबिक, पांच साल पहले मैं काम के सिलसिले में अनुराग कश्यप से मिली थी। उसने मुझे अपने घर बुलाया। जब मैं वहां गई, तो वह मुझे एक अलग कमरे में ले गया और मेरे साथ मारपीट करने की कोशिश की। घोष ने कहा, “मैं अधिकारियों से विनम्रता से कार्रवाई करने का अनुरोध करती हूं। मुझे पता है कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। मैं उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही हूं।

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *