Saturday , October 5 2024
Breaking News

Accident:छोटी बहन को बचाने गई बड़ी बहन और मां डूबी, तीनों की मौत

Accident,elder sister and mother drowned:digi desk/ वीरपुर थाना क्षेत्र के हारकोई निवाड़ी गांव के पास से निकली चंबल नहर में कपड़े धाेने गई एक महिला की दो बेटियों सहित डूबने से मौत हो गई। कपड़े धाेते समय छोटी बहन नहर में बने गड्ढे में डूबने लगी। जब बड़ी बहन बचाने गई तो वह भी डूबने लगी। दोनो बेटियों को बचाने गई मां भी डूब गई। ग्रामीणों की सूचना पर वीरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की सहायता से शवाें को बाहर निकालकर पीएम के लिए विजयपुर अस्पताल भिजवाया गया है। घटना रविवार सुबह करीब 9 बजे की है।

पुलिस के मुताबिक बड़ागांव पंचायत के कोटवार (चौकीदार) उम्मेद प्रजापति निवासी हारकोई निवाड़ी की 35 वर्षीय पत्नी ममता प्रजापति रविवार सुबह अपनी 12 वर्षीय बेटी भावना और 9 वर्षीय बेटी अंजू के साथ ट्यूबवैल पर कपड़े धोने के लिए गई थी। कपड़े धोते समय बिजली चली गई। इस पर महिला करीब 500 मीटर दूर स्थित चंबल नहर में बेटियों के साथ कपड़े धाेने के लिए पहुंच गई। चूंकि पिछले डेढ़ महीने से नहर में पानी नहीं है, लेकिन हारकोई के पास नहर में एक बड़ा गड्ढा है, जिसमें हमेशा पानी रहता है।

एक-दूसरे को बचाने में गई तीनों की जानः स्थानीय लाेगाें के मुताबिक कपड़े धाेते समय छोटी बेटी अंजू गहरे पानी में चली गई, जिससे वह डूबने लगी। छोटी बहन को डूबता देख भावना उसे बचाने के लिए गड्ढे में चली गई। पानी में दोनों बेटियों को डूबते हुए देखकर ममता भी पानी में कूद गई, लेकिन महिला भी दलदल में फंस गई और दोनों बेटियों सहित महिला डूब गई।

ग्रामीणों ने दी सूचनाः नहर में महिला व बेटियों के डूबने की जानकारी चारवाहे ने गांव में दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। वीरपुर थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह राजपूत मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की सहायता से दोनों बेटियों सहित महिला का शव बाहर निकाला और पीएम के लिए अस्पताल भेजा। गांव में एक साथ तीन मौतों की जानकारी मिलते ही मातम पसर गया है।

About rishi pandit

Check Also

Anuppur: पति ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, खुद को कमरे में किया बंद

अनुपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पुलिस चौकी फुनगा अंतर्गत ग्राम पंचायत दैखल के बांका टोला में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *