Saturday , October 5 2024
Breaking News

Bhojpuri सुपरस्टार Ritesh Pandey ने रचाई शादी, वायरल हो रही तस्वीरें

Bhojpuri superstar ritesh now married with vaishali: digi desk/BHN/भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) काफी फेमस है। रितेश ने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी हर मूवी और गानों को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। पांडे की फैन फॉलोइंग भी लाखों में हैं। वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव भी रहते हैं। बीते दिनों अभिनेता रितेश अपने विवाह की खबरों को लेकर बेहद चर्चा में थे। हाल ही में उनकी सगाई की फोटो भी सामने आई। जिसके बाद से फैंस को उनके शादी का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब एक्टर के चाहने वालों का इंतजार खत्म हो गया है। रितेश पांड ने अपने जन्मदिन 14 मई को शादी कर ली है। अब उनकी विवाह ही कई फोटो वायरल हो रही है।

रितेश पांडे ने 14 मई को वैशाली पांडे (Vaishali Pandey) के साथ शादी रचाई है। एक्टर की पत्नी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। रितेश ने अक्षय तृतीया के शुभ मूहुर्त पर पूरे रीति रिवाजों के साथ सात फेरे लिए। शादी के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें भी पोस्ट की है। इन फोटो में नवविवाहित जोड़े एक-साथ बहुत सुंदर लग रहे हैं।

कोरोना संक्रमण के कारण परिवार वालों की मौजूदगी में सभी रस्में हुईं। विवाह में परिजन और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए। फोटो में देख सकते हैं दुल्हन वैशाली लाल जोड़े में प्यारी लग रही हैं। वहीं दूल्हा क्रीम और रेड कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। रितेश ने एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि गृहस्थ आश्रम में प्रवेश, आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है। अभिनेता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लोग कमेंट कर दोनों को नए जीवन की बधाईयां दे रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

गोली कांड : जख्मी गोविंदा अस्पताल से हुए ड‍िस्चार्ज, हाथ जोड़कर फैन्स को कहा- शुक्र‍िया

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) को 4 अक्टूबर की दोपहर को अस्पताल से छुट्टी मिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *