Saturday , October 5 2024
Breaking News

Sapna Chaudhary ने खेतों में कराया बिंदास फोटोशूट, फैंस के दिल को छू गया उनका ये अंदाज

Sapna Chaudhary:digi desk/BHN/ सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी का जादू इन दिनों फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। भले ही कोरोना महामारी के कारण सपना पिछले एक साल से कोई खास प्रोग्राम न कर पाई हों, पर उनके प्रति लोगों का क्रेज आज भी खत्म नहीं हुआ है। Sapna Chaudhary के डांस के दीवाने आपको हर जगह मिल जाएंगे। उनके हर इवेंट में फैंस की भीड़ हजारों-लाखों में रहती है। कई बार उनका डांस देखने के लिए लोगों के बीच मारपीट तक हो जाती है। लेकिन अबकी बार Sapna Chaudhary ने अपने डांस नहीं खूबसूरत अंदाज से सभी का दिल जीता है। उन्होंने खेतों में एक फोटोशूट कराया है, जो उनके फैंस को खासा पसंद आ रहा है।

Sapna Chaudhary मल्टीकलर साड़ी में खेतों के बीच अपना पल्लू लहराती नजर आ रही हैं। उनका ये देसी अंदाज उनके फैंस के दिलों को छू गया है।

Sapna Chaudhary ने साड़ी के साथ अपने बालों को एक स्टाइलिश बन बनाकर इस लुक को परफेक्ट बना दिया है। साड़ी और खेतों की वजह से गांव के लोगों को सपना के प्रति ज्यादा अपनापन लगता है।

Sapna Chaudhary ने इस तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी साड़ी की तुलना इंद्रधनुष से की है।Sapna Chaudhary शुरूआत से ही एक स्टार रही हैं। उनका पहला गाना ‘सॉलिड बॉडी’ जमकर पॉपुलर हुआ था।

Sapna Chaudhary मल्टीकलर साड़ी में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। उन्होंने हवा में अपना पल्लू भी लहराया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।उन्होंने इस साड़ी से मैच करते हुए अपने कानों में काफी बड़े मल्टीकलर ईयरटॉप्स पहने हुए हैं। इसके अलावा Sapna Chaudhary की कद काठी पर यह साड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

 

 

About rishi pandit

Check Also

गोली कांड : जख्मी गोविंदा अस्पताल से हुए ड‍िस्चार्ज, हाथ जोड़कर फैन्स को कहा- शुक्र‍िया

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) को 4 अक्टूबर की दोपहर को अस्पताल से छुट्टी मिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *