Saturday , September 21 2024
Breaking News

केन विलियम्सन की अभी सनराइजर्स की प्लेइंग इलेवन में वापसी तय नहीं

DC vs SRH Predicted Playing XI: हैदराबाद. दिल्ली कैपिटल्स आज इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत की हैट्रिक लगाने के लक्ष्य के साथ मोर्चा संभालेगी। सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी पहली जीत की तलाश है, इसके चलते टीम पूरी ताकत लगाएगी। अनुभवी केन विलियम्सन का इस मैच में खेलना भी संदिग्ध लग रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार केन विलियम्सन फिट हो चुके हैं, लेकिन उनके इस मैच में भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने की संभावना नहीं है। विलियम्सन को मौका देने की स्थिति में मोहम्मद नबी को बाहर बैठना होगा, सनराइजर्स टीम अभी लय हासिल नहीं कर पाई है और उसका संतुलन तय नहीं हो पाया है, इसके चलते विलियम्सन को अभी इंतजार करना पड़ सकता है। विजय शंकर की फिटनेस को लेकर भी कोई खबर नहीं है, यदि वे फिट नहीं हुए तो रिद्धिमान साहा को मौका मिलेगा।

रविचंद्रन अश्विन नेट्स में शामिल हो रहे हैं, लेकिन टीम प्रबंधन दो-तीन और मैचों तक उनको लेकर कोई जोखिम नहीं उठाएगा। इसी तरह इशांत शर्मा के बारे में भी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इसके चलते दिल्ली टीम में परिवर्तन की संभावना कम दिख रही है।

Match Prediction:

दोनों टीमों के प्रदर्शन को देखते हुए इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स का पलड़ा भारी रहने का अनुमान है। अंक तालिका में पहले क्रम पर मौजूद दिल्ली लगातार तीसरी जीत के लिए उतरेगी, जबकि दोनों मैच हार चुकी हैदराबाद को पहली जीत की तलाश रहेगी। हैदराबाद को जीत दर्ज करने के लिए चमत्कारिक प्रदर्शन करना होगा।

श्रेयस अय्यर की युवा दिल्ली टीम ने टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत करते हुए बेहद रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में पराजित किया था। यह मैच उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था और कगिसो रबाडा ने सुपर ओवर में मात्र 3 गेंदों में विपक्षी टीम के दोनों विकेट लिए थे। इसके बाद दिल्ली ने धमाकेदार प्रदर्शन कर अनुभवी और मजबूत चेन्नई सुपर किंग्स पर 44 रनों से जीत दर्ज की। सनराइजर्स को कोलकाता नाइटराइडर्स और आरसीबी के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा है.

टीमें (संभावित) – दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, एनरिक नोर्त्जे, आवेश खान।

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, रिद्धिमान साहा/विजय शंकर, केन विलियम्सन/मोहम्मद नबी, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद/टी नटराजन

About rishi pandit

Check Also

Yuvraj Singh का 2007 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा खुलासा, MS Dhoni ने एक सपने को तोड़ा

Yuvraj singh big disclosure about 2007 world cup: digi desk/BHN/ भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *