Saturday , October 5 2024
Breaking News

Crime: शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, एएसआइ सहित तीन घायल

Crime News: digi desk/BHN/ मुरैना/ बुधवार को दिमनी के मातापुरा गांव में पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इसमें एएसआइ सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दिमनी थाने की टीम को भेजा तो विवाद की जांच करने के लिए था, लेकिन यह टीम दूसरे गांव में अवैध शराब को पकड़ने चली गई। घटना मंगलवार देर रात की है।

मंगलवार दोपहर में दिमनी थाना क्षेत्र के तुत्त का पुरा में दो लाख रुपये के लेन-देन पर दो पक्षों में गोलियां चल गईं, जिनमें तीन लोग घायल हो गए थे। इस मामले में पुलिस टीम को मंगलवार रात 8-9 बजे के बीच मामले की जांच व आरोपितों को पकड़ने के लिए भेजा गया था।

यह टीम तुत्त का पुरा की जगह मातापुरा गांव में अवैध शराब को पकड़ने जा पहुंची। दिमनी थाना प्रभारी का कहना है कि रास्ते में सूचना मिली कि मातापुरा में रामअवतार केवल चाय-नाश्ते की दुकान में अवैध शराब बेचता है। जैसे ही टीम रामअवतार केवट को पकड़ने व दुकान की तलाशी लेने पहुंची, तभी भीड़ ने पथराव कर दिया। उनमें महिलाएं भी शामिल थीं। पुलिसकर्मी जान बचाकर भागने लगे तो पुलिस की गाड़ी को रोकने के लिए मुख्य रास्ते को पटेला डालकर बंद कर दिया।

इसके बाद लाठियों व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सिर में कुल्हाड़ी लगने व लाठियों की मार से मिरघान चौकी प्रभारी एएसआइ नाथूराम शर्मा व दो आरक्षक घायल हो गए। एएसआइ के सिर में गंभीर चोट है। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिमनी थाने में चार महिलाओं सहित 12 नामजद व 20 अज्ञात यानी 32 पर हत्या का प्रयास, बलवा, पथराव सहित कई गंभीर धाराओं में एफआइआर की है।

नामजद आरोपितों में रामअवतार केवट, उसमी मां व पत्नी, लोकेन्द्र केवट व उसकी पत्नी, सत्यभान केवट, अशोक केवट, रामप्रकाश केवट, रामखिलाड़ी, लक्ष्क्षी केवट, बृजेश केवट, रामनाथ केवट शामिल हैं।

About rishi pandit

Check Also

Anuppur: पति ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, खुद को कमरे में किया बंद

अनुपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पुलिस चौकी फुनगा अंतर्गत ग्राम पंचायत दैखल के बांका टोला में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *