Friday , July 5 2024
Breaking News

Sushant Singh Rajput Case : एम्स के डॉक्टरों ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट, जानिए क्या होगा आगे

Sushant Singh Rajput Death Case: नईदिल्ली.सुशांत सिंंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच अब तेज होने जा रही है। सोमवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के फारेंसिक विभाग के डाक्टरों की टीम ने सीबीआइ को विसरा जांच की रिपोर्ट से अवगत कराया। हालांकि अभी फाइनल रिपोर्ट नहीं दी है। जानकारी के मुताबिक सोमवार को हुई बैठक में एम्स की फारेंसिक टीम ने सीबीआइ अधिकारियों का साथ पोस्टमार्टम के विश्लेषण आदि पर चर्चा की। पांच सदस्यीय मेडिकल बोर्ड के सदस्य डा. सुधीर गुप्ता ने कहा कि निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए कुछ कानूनी पहलुओं पर गौर करने की जरूरत है। रिपोर्ट निर्णायक होगा।

डा. सुधीर गुप्ता पहले भी कह चुके हैं कि एम्स की टीम रिपोर्ट पर किसी को संदेह नहीं होगा। बताया जा रहा है कि एम्स की टीम व सीबीआइ सुशांत की मौत के कारणों पर एक दूसरे की जांच से सहमत हैं। डा. सुधीर गुप्ता ने कहा है कि अभी और विमर्श करने की जरूरत है।

इससे पहले सुशांत सिंह के परिवार ने आरोप लगाया था कि मामले की पूरी जांच ड्रग्स की तरफ मूड गई है और अब किसी को भी सुशांत सिंह की मौत का सच जानने की जरूरत नहीं है। सुशांत सिंह के परिवार के वकील विकास सिंह भी ट्वटी किया था कि सुशांत की आत्महत्या को मर्डर में बदलने के लिए सीबीआई द्वारा निर्णय लेने में देरी से निराश हूं। ऐम्स टीम का हिस्सा रहे डाक्टर ने मुझे लंबे समय पहले बताया था कि मेरे द्वारा भेजी गई तस्वीरों में 200% का संकेत है कि यह गला घोंटने से मौत है और आत्महत्या नहीं.

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *