Monday , July 1 2024
Breaking News

इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने लगवाई वैक्सीन, लोगों से भी की अपील

Virat kohli and many players cricket team vaccinated:digi desk/BHN/ इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। उन्होंने लोगों से की जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की। कोरोना की पहली डोज लेने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर इस बारे में जानकारी दी। विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ हाल ही में कोरोना से जंग के लिए फंड इकट्ठा करने की मुहिम शुरु की थी। इन दोनों ने अपनी ओर से इस मुहिम में दो करोड़ रुपये का योगदान किया है। उनकी अपील पर कोविड19 रिलीफ फंड में महज 24 घंटों के अंदर 3 करोड़ साठ लाख रुपये की रकम इकट्ठा हो गई।

इससे पहले सोमवार को इंडियन क्रिकेटर इशांत शर्मा ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पत्नी प्रतिमा सिंह के साथ एक फोटो शेयर की और लोगों से जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की। विराट और इशांत से पहले भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने अपनी पत्नी राधिका के साथ कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी।

बीसीसीआई की कोशिश है कि इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले खिलाडि़यों को यहां से रवाना होने से पहले ही कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लग जाए। अगर सभी खिलाड़ी भारत में कोविशील्ड वैक्सीन लगवाते हैं तो इंग्लैंड में इसकी दूसरी डोज को लेने में आसानी होगी, क्योंकि यह ऑक्सफोर्ड की ही वैक्सीन है, इंग्लैंड में आसानी से उपलब्ध है।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *