Thursday , April 25 2024
Breaking News

एक्टर Rahul Vohra की कोरोना से मौत, मरने से पहले लिखा- जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा

Actor rahul vohra dies due to covid-19:digi desk/BHN/ एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) का कोरोना वायरस के कारण देहांत हो गया। नेटफ्लिक्स फिल्म Unfreedom में नजर आए राहुल की फेसबुक अच्छी फैन फॉलोइंग थी। अभिनेता की मौत की पुष्टि थिएटर निर्देशक और प्ले राइटर अरविंद गौर ने की। एक्टर ने मरने से पहले एक पोस्ट लिखा था। जो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है। वहीं देश में कोविड के कारण नाजुक स्थिति को दर्शाता है।

राहुल वोहरा ने अपने आखिरी पोस्ट में अच्छे उपचार की मांग की थी। अभिनेता कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बेहद परेशान थे। उन्होंने लिखा था कि मुझे अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं बच जाता, तुमारा राहुल वोहरा। साथ ही एक्टर ने अभी डिटेल भी शेयर की। उन्होंने लिखा, ‘नाम राहुल वोहरा, उम्र 35 साल, हॉस्पिटल का नाम-राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ताहीरपुर दिल्ली। बेड नंबर- 6554, फ्लोर 6 बी विंग।’ साथ ही एक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मनीष सिसोदियो को टैग भी किया था। वोहरा ने आगे लिखा कि जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।

वहीं अरविंद गौर ने एक्टर के मौत की पुष्टि करते हुए लिखा कि राहुल वोहरा चला गया। मेरा प्रतिभाशाली कलाकार अब नहीं रहा। गौर ने लिखा कि राहुल को बीती रात आयुष्मान द्वारका में शिफ्ट किया गया था। लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। हमें माफ कर देना, हम आपके दोषी हैं।

About rishi pandit

Check Also

युविका को आरती की संगीत में भी स्पॉट किया गया, नहीं हैं प्रेग्नेंट

मुंबई ''बिग बॉस 9' के विनर प्रिस नरूला और उनकी वाइफ युविका चौधरी को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *