Monday , April 29 2024
Breaking News

Satna: जिला अस्पताल की स्वास्थ्य सुविधाएं सुधारने युवाओं ने किया अनूठा प्रदर्शन

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ एक ओर जहां कोरोना संक्रमण में भीड़ इकट्ठा करने और हर तरह के विरोध प्रदर्शन, धरना व अन्य कार्यक्रमों पर पाबंदी लगी है। इसे देखते हुए सतना के युवाओं ने विरोध का नया और अनूठा तरीका निकालते हुए प्रदर्शन किया है। जिला अस्पताल सतना में स्वास्थ्य सुविधाओं को सुधारने के लिए गुरुवार को आरंभ समिति के युवाओं ने अपने-अपने घरों पर बैठकर वर्चुअल धरना प्रदर्शन किया और कई मांग की हैं।

युवाओं ने घरों में आनलाइन कैमरे के सामने धरना देकर हाथों में तख्तियां लेते हुए मांग की है कि जिला अस्पताल सतना में जल्द से जल्द ऑक्सीजन प्लांट लगाया जाए। जिला अस्पताल सतना में प्लाज्मा थेरेपी के लिए प्लाज्मा डोनेट मशीन की स्थापना की जाए। जिला अस्पताल सतना की स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार किया जाए व साफ सफाई का विशेष ध्यान दिया जाए।

सतना शहर की विभिन्ना सीमेंट फैक्ट्रियों को आगे आकर सतना की जनता के लिए उचित कदम उठाना ने की मांग करते हुए कोविड-19 के जांच केंद्र बढ़ाते हुए उच्च स्तर पर जांच करने की मांग की गई। इन सभी बिंदुओं को लेकर युवाओं द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया और चेतावनी दी गई कि जल्द से जल्द इसमें कार्यवाही नहीं होगी तो युवाओं द्वारा आगे और भी कदम उठाए जा सकते हैं जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *