Thursday , March 28 2024
Breaking News

Corona:अस्पताल की पांचवी मंजिल से कूदकर कोरोना संक्रमित ने दी जान

Sucide by corona infected: digi desk/BHN/  भोपाल शहर के चिरायु अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित मरीज ने मंगलवार सुबह अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। शुरूआती जांच में पुलिस को पता चला कि हाल ही में अपने साले की कोविड से मौत हो जाने के बाद वह काफी तनाव में आ गया था।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। खजूरी सड़क थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने बताया कि अवधपुरी स्थित कौशल्या नगर निवासी देवेंद्र मालवीय (45) को कोरोना संक्रमित होने के कारण चिरायु अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। मंगलवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे देवेंद्र ने अस्पताल की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव बरामद कर हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया है। कोरोना संक्रमित होने के कारण पोस्टमार्टम की औपचारिकता के बाद उसका कोविड गाइडलाइन के तहत अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

टीआइ मिश्रा ने बताया कि देवेंद्र ने बीएचएमएस का कोर्स किया था, लेकिन वर्तमान में बेरोजगार चल रहा था। उसकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित है। वह घर में ही क्वारंटाइन है। घटना की सूचना मिलने पर भोपाल में रहने वाले देवेंद्र के रिश्तेदार मनोज राय ने पुलिस को बताया कि देवेंद्र ने सोमवार रात को उनसे फोन पर बात की थी। इसके अलावा सुबह पत्नी से भी फोन पर बात की थी। मनोज ने बताया कि हाल ही में देवेंद्र के साले की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हुई है। संभवत: उसके बाद में वह काफी तनाव में आ गया था।

About rishi pandit

Check Also

अब बेटा लड़ेगा सिंधिया के खिलाफ चुनाव, कांग्रेस के टिकट पर यादवेंद्र सिंह ने ठोकी ताल

गुना बीजेपी के टिकट घोषित करने के 26 दिन बाद कांग्रेस ने भी अपना प्रत्याशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *