Wednesday , April 24 2024
Breaking News

IPL 2021 Suspended: आईपीएल 2021 के सभी मैच रद्द, कोरोना के चलते बीसीसीआई का बड़ा फैसला

IPL 2021 Suspended:digi desk/BHN/ बेकाबू होती कोरोना महामारी के बीच आईपीएल 2021 के शेष मैचों को रद्द कर दिया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला के हवाले से यह जानकारी दी। बताया जाता है कि आईपीएल खेल रहे खिलाड़ियों के लगातार कोरोना संक्रमित होने के बीच मंगलवार को बीसीसीआई की अहम बैठक हुई। पहले इस पर विचार किया गया कि क्यों न मैचों को हफ्ते भर के लिए टाल दिया जाए, लेकिन बाद में खबर आई कि आईपीएल के सभी मैचों को रद्द कर दिया गया है। खासतौर पर विदेश खिलाड़ियों को इस मामले में जबरदस्त प्रेशर था।

दो दिन में तीन खिलाड़ियों को कोरोना होने के बाद यह फैसला लिया गया है। कपिल देव समेत कई पूर्व खिलाड़ियों ने इस फैसले की तारीफ की है। सभी का कहना है कि खिलाड़ियों की जिंदगी की परवाह पहले होना चाहिए। खिलाड़ियों के लिए बायो बबल में रहना भी मुश्किल है। बीसीसीआई पदाधिकारियों के इस फैसले की बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी पुष्टि कर दी है। कहा जा रहा है कि जब भी हालात सामान्य होंगे तब बीसीसीई मुंबई में मैच करवाने की कोशिश करेंगे। तब ही नया शेड्यूल जारी किया जाएगा।

आज ही दो और खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

अब लीग से जुड़े 2 और खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इनमें एक सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के अमित मिश्रा (Amit Mishra) शामिल हैं। खबर है कि साहा पिछले 4-5 दिनों से आइसोलेशन में थे।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *