Saturday , July 6 2024
Breaking News

Corona: यूपी के डिप्टी सीएम अस्पताल में हुए भर्ती, कोरोना संक्रमण से बिगड़ी तबीयत

Corona update:digi desk/BHN/ यूपी के कोरोना पॉजिटिव डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डिप्टी सीएम कुछ दिनों पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद होम आइसोलेशन में थे। मंगलवार दोपहर जब उनकी तबीयत बिगड़ने लगी, तो उन्हें पीजीआई के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी।

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर कहा कि ‘मुझे विश्वास है कि आप सभी की शुभकामनाओं से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जंग जीता जा सकेगा। ईश्वर की अनुकम्पा से मैं स्वस्थ होकर पुन: दोगुनी ऊर्जा से सम्पूर्ण प्रदेशवासियों की सेवा में तत्पर हो सकूंगा।’

आपको बता दें कि यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की पत्नी डॉ. जयलक्ष्मी शर्मा पहले से ही पीजीआई लखनऊ में भर्ती हैं। 21 अप्रैल को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से डिप्टी सीएम होम आईसोलेट हो गए थे, जबकि उनकी 53 वर्षीय पत्नी डॉ. जयलक्ष्मी शर्मा को सांस लेने में तकलीफ के चलते पीजीआई में भर्ती कराया गया था। डिप्टी सीएम की पत्नी जयलक्ष्मी लखनऊ यूनिवर्सिटी के अर्थशास्त्र विभाग में सहायक प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं। इसकी जानकारी भी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने ट्वीट करके दी थी।

 

About rishi pandit

Check Also

राउज एवेन्यू कोर्ट ने आबकारी नीति से संबंधित सीबीआई मामले में के कविता की न्यायिक हिरासत 18 जुलाई तक बढ़ा दी

नई दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली आबकारी नीति से संबंधित केंद्रीय जांच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *