Saturday , October 5 2024
Breaking News

Crime:प्यार के लिए कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे बनी हत्यारी, भाई का किया मर्डर, टुकड़ों में मिली लाश

kannada actress arrested after brother: digi desk/BHN/कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे (Shanaya Katwe) पर गंभीर आरोप लगे हैं। अभिनेत्री पर अपने भाई के मर्डर का आरोप है। पुलिस ने शनाया को गुरुवार को गिरफ्तार किया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उनके भाई का नाम 32 वर्षीय राकेश कटवे (Rakesh Katwe) बताया जा रहा है। मीडियो रिपोर्ट के अनुसार राकेश शनाया के प्रेम में कांटा बना रहा था। इस लिए अभिनेत्री ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर खौफनाक घटना को अंजाम दिया। अपने भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर टुकड़ों में काटकर अलग-अलग जगह फेंक दिया।

शनाया का बॉयफ्रेंड सहित तीन गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में शनाया के बॉयफ्रेंड नियाज अहमद कटिगार (Niyazahemed Katigar) को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही तीन अन्य लोगों को भी अरेस्ट किया गया है। इनमें 21 वर्षीय तौसीफ चन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरानीवाले शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राकेश काटवे का सिर देवरगुडीहल के वन क्षेत्र में मिला था। उसके शरीर के अन्य हिस्सों को अलग जगहों पर फेंका गया था। जो गडग रोड और हुबली के अन्य इलाकों में मिले।

घर पर दिया घटना को अंजाम

रिपोर्टस के अनुसार हुबली में राकेश के घर पर मर्डर को अंजाम दिया गया। कहा जा रहा है कि राकेश की गला दबाकर हत्या की गई है। जांच में अधिकारियों को राकेश की हत्या का लिंक उसकी बहन शनाया से मिला। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस आरोपी नियाज अहमद से बेहद मोहब्बत करती है।

राकेश रिश्ते से नहीं था खुश

शनाया और नियाज अहमाद कटिगार दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। राकेश इस रिश्ते से खुश नहीं था। ऐसे में शनाया ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर भाई को मार डालने की योजना बना ली। 9 अप्रैल को फिल्म प्रमोशन के लिए शनाया काटवे हुबली आई थी। इस दौरान नियाज ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर राकेश को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी हुबली स्थित राकेश के घर पहुंचे और गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव के कई टुकड़े कर उसे अलग-अलग जगह फेंक दिया।

About rishi pandit

Check Also

हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार शिक्षा में गुणात्मक सुधार के लिए उत्तर प्रदेश का शिक्षा मॉडल को अपनाएगी

शिमला हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार शिक्षा में गुणात्मक सुधार के लिए उत्तर प्रदेश का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *