Monday , July 1 2024
Breaking News

Coronavirus in MP : प्रदेश के वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा कोरोना पाजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Coronavirus in MP Updates digi desk/BHN/भोपाल/मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री तथा रतलाम जिले के कोविड प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनका कोरोना टेस्ट पाजिटिव पाया गया है। इसकी पुष्टि उन्होंने खुद अपने टि्वटर हैंडल पर जानकारी देकर दी है। इसके साथ ही वे होम आइसोलेट हो गए हैं। जानकारी के अनुसार वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने ट्वीट कर बताया कि उनके सैंपल की शनिवार को रिपोर्ट पाजिटिव आई है। डाक्टर की सलाह पर उन्होंने खुद को अपने निवास पर ही आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि वे अपना ख्याल रखें, घरों में लेकर सुरक्षित रहें।

मंत्री देवड़ा ने एक सप्ताह तक दूरभाष पर संपर्क नहीं होने की भी बात कही है। एक सप्ताह पहले ही उन्हें रतलाम का प्रभारी बनाया गया है और चार दिन पहले ही उन्होंने रतलाम पहुंचकर अधिकारियों से मेडिकल कालेज की व्यवस्थाओं पर जानकारी ली थी।

विधायक जीतू पटवारी कोरोना पाजिटिव

पूर्व मंत्री और इंदौर के राऊ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है, विधायक ने लिखा है कि ‘मैंने 15 अप्रैल को कोरोना टेस्ट करवाया था जो पाजिटिव आया है, मेरे साथ सपंर्क में आएं सभी परिवार के साथियों से आग्रह है कि अपना टेस्ट करवाएं व स्वास्थ का ख्याल रखें। हम सभी को एकजुटता के साथ कोरोना से लड़ना है, निश्चित ही यह जंग हम अवश्य जीतेंगे।’

About rishi pandit

Check Also

एक ही स्कूल के दो दोस्त बने आर्मी और नेवी के चीफ, दोनों के रोल नंबर में था इतना अंतर

रीवा  भारत के सैन्य इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि सेना और नौसेना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *