Monday , July 1 2024
Breaking News

Drugs Case: Deepika Padukone को होती है घबराहट, रणवीर सिंह ने पूछताछ के दौरान साथ रहने की मांगी इजाजत

Bollywood Drugs Case:मुंबई. बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला बढ़ता जा रहा है। इस केस में सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका को पूछताछ के लिए शुक्रवार को बुलाया था। हालांकि गुरुवार देर रात गोवा से मुंबई पहुंचने के कारण दीपिका का कोरोना टेस्ट नहीं हो सका और इस कारण पूछताछ एक दिन के लिए आगे बढ़ गई। इस बीच, खबर है कि दीपिका के पति रणवीर सिंह ने एनसीबी के सामने अर्जी दाखिल की है कि पूछताछ के दौरान वे दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। रणवीर ने अपने आवेदन में लिखा है कि दीपिका को पैनिक अटैक आता है, ऐसे में यदि वे साथ रहेंगे तो ठीक रहेगा। वे पूछताछ में कोई दखल नहीं देंगे। उम्मीद है कि एनसीबी इस गुजारिश को स्वीकार कर ले।

एनसीबी के पास पचास हस्तियों की लिस्ट

वही हिंदी सिनेमा से जुड़ी पचास हस्तियों की लिस्ट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तैयार कर ली है। इनमें कई बड़े कलाकार शामिल हैं। सभी को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, सिमोन खंबाटा और रकुल प्रीत सिंह के नाम सामने आए हैं। लिस्ट में बॉलीवुड से जुड़े चार बड़े पुरुष भी शामिल हैं। वहीं, धर्मा प्रोडक्शन के एक डायरेक्टर को भी समन भेजा जा चुका है। क्षितिज प्रसाद नामके डायरेक्टर को भी समन जारी हुआ है। शिक्षित अभी दिल्ली में हैं।

दीपिका पादुकोण ने बनाई 12 वकीलों की टीम

Deepika Padukone ने भी अपने बचाव की रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने 12 वकीलों की टीम बनाई है। Deepika Padukone के पति और सुपरस्टार रणवीर सिंह भी इस टीम से लगातार सम्पर्क में हैं और दीपिका को बचाने की रणनीति में जुटे हैं। खबर है कि एनसीबी से पूछताछ में Deepika Padukone पूरा दोष अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश पर मढ़ सकती हैं।

About rishi pandit

Check Also

कल्कि 2898 एडी के दूसरे पार्ट में बहुत कुछ करना है : कमल हासन

मुंबई, दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन का कहना है कि उन्हं  कल्कि 2898 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *