Tuesday , October 22 2024
Breaking News

एक बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने अपहरण, पड़ोसी की नजर पड़ी तो दबोचा

ग्वालियर

घटना लोहिया बाजार में देर रात की है। बताया गया कि लोहिया बाजार में पीपल वाली गली थोराट की गोठ में रहने वाले टैक्सी ऑपरेटर की तीन साल की बच्ची रात को दरवाजे पर खेलते-खेलते अचानक लापता हो गई। जब उसकी खोजबीन शुरू हुई तो बच्ची के घर के पड़ोस में स्थित दुकान पर बैठे कल्लू ने बताया कि उसने बच्ची को थोड़ी देर पहले पास में ही स्थित किराने की दुकान पर देखा था।

कल्लू को सन्देह भी हुआ था तो उसने पूछताछ भी की थी। युवक बच्ची को किराना दुकान से टॉफी दिला रहा था। इस पर कल्लू ने उसे टोका तो युवक ने बच्ची को टॉफी दिलाकर घर छोड़ने की बात कही थी। उसके बाद युवक बच्ची को उसके घर की तरफ ले जाते हुए भी गया, लेकिन बाद में चकमा देकर पतली गली से बच्ची को लेकर निकल गया। जब बच्ची की तलाश शुरू हुई तो कल्लू ने युवक का हुलिया बताया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को भी दी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कल्लू को साथ लेकर युवक आरोपी की तलाश में जुट गए। सूचना जब अफसरों तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। एडिशनल एसपी और थाना प्रभारी के नेतृत्व में दो और टीमों ने सर्चिंग शुरू की। कल्लू और वेदराम की टीम ने आरोपी को बच्ची को ले जाते अस्पताल रोड पर अंधेरे में दबोच लिया। आरोपी ने अपना नाम राधे उर्फ सचिन पुत्र ओम प्रकाश निवासी नाका चंद्रवदनी बताया। आरोपी पल्लेदारी का काम करता है।

About rishi pandit

Check Also

पाकिस्तान के नारेबाजी करने वाला फैजान पहुंचा थाने, तिरंगे को दी 21 बार सलामी

जबलपुर जबलपुर हाई कोर्ट के आदेश के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले आरोपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *