Wednesday , October 16 2024
Breaking News

राजकुमार राव नहीं खरीद सकते महंगी कार, बताई बड़ी वजह

मुंबई,

एक्टर राजकुमार राव पिछले कुछ दिनों से फिल्म 'स्त्री-2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस बीच राजकुमार राव ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह उतने अमीर नहीं हैं जितना लोग सोचते हैं।

एक्टर राजकुमार राव ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ''मेरे पास उतना पैसा नहीं है जितना लोग सोचते हैं। लोग सोचते हैं कि मेरे पास 100 करोड़ हैं। घर लिया है, उसकी ईएमआई चुकानी है। इसकी रकम बहुत बड़ी है। ऐसा नहीं है कि पैसा नहीं है, लेकिन इतने सारे नहीं हैं। उदाहरण के लिए, अगर आज आप किसी शोरूम में जाकर 6 करोड़ रुपये की कार खरीदना चाहते हैं तो यह संभव नहीं है।

राजकुमार राव से पूछा गया कि क्या वह छह करोड़ की कार नहीं खरीद सकते, लेकिन क्या वह 50 लाख की कार खरीद सकते हैं? इस पर राजकुमार राव ने कहा, ''इस पर दोबारा चर्चा होगी, हम ले सकते हैं, लेकिन क्या हमें इसे लेना चाहिए? 50 लाख की कार खरीदना तनावपूर्ण लगता है। मैं 20 लाख की कार आसानी से खरीद सकता हूं। राजकुमार राव ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि ये उचित है जब एक्टर्स को एक रात में ज्यादा पैसे मिलते हैं। ये पैसा उनकी मानसिकता पर असर डालता है।

राजकुमार राव के काम की बात करें तो उनकी अभिनीत फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' हाल ही में रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं। अब ये देखना अहम होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी। इसके साथ ही इससे पहले रिलीज हुई फिल्म स्त्री-2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। फिल्म ने भारत में कमाई के मामले में शाहरुख खान की फिल्म जवान को भी पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अक्षय कुमार, वरुण धवन, तमन्ना भाटिया अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसी बीच राजकुमार राव जल्द ही फिल्म 'मालिक' से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन पुलकित ने किया है।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़ की मंत्रिमंडल उपसमिति की हुई बैठक, 69 राजनीतिक प्रकरण में 11 निराकृत और 49 कैबिनेट में प्रस्तुत

रायपुर। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा की अध्यक्षता में आज मंत्रिपरिषद उपसमिति की बैठक हुई. इसमें विभिन्न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *