Friday , September 27 2024
Breaking News

प्रो कबड्डी लीग का 11वां सीजन 18 अक्टूबर से

नई दिल्ली
प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) का 11वां संस्करण 18 अक्टूबर, 2024 से शुरू होगा। रितेश देशमुख, सुदीप किच्चा, आलिया भट्ट, भुवन बाम और क्रिकेट स्टार केएल राहुल और हार्दिक पांड्या जैसी कई हस्तियां लीग में दिखाई दे सकती हैं। इस सेलिब्रिटी समूह में सबसे आगे पीकेएल के ब्रांड एंबेसडर रितेश देशमुख और सुदीप किच्चा हैं। महाराष्ट्र के बॉलीवुड अभिनेता रितेश राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दोनों तरह की अपील लेकर आते हैं जो देश भर के प्रशंसकों से जुड़ती है। पीकेएल की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, कन्नड़ सिनेमा की एक बड़ी हस्ती सुदीप किच्चा कर्नाटक में उत्साही प्रशंसक आधार को उत्साहित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट और डिजिटल सनसनी भुवन बाम भी सितारों से सजी इस सूची में शामिल हैं। आलिया भट्ट अपनी व्यापक अपील और प्रभाव के साथ युवा पीढ़ी को कबड्डी से जुड़ने के लिए प्रेरित करने के लिए तैयार हैं। डिजिटल स्पेस में अग्रणी भुवन बाम अद्वितीय सामग्री सहयोग के माध्यम से पारंपरिक खेल प्रशंसकों और डिजिटल-प्रथम दर्शकों के बीच की खाई को पाटेंगे।

भारत के दो सबसे बड़े जुनून- क्रिकेट और कबड्डी के मेल से देश के कुछ शीर्ष क्रिकेटर लीग का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पीकेएल के प्रचार में नजर आएंगे, जो कबड्डी और क्रिकेट को एक साथ जोड़ने वाले एथलेटिकिज्म, साहस और दृढ़ संकल्प के बीच समानताएं दर्शाते हैं। इस बार पीकेएल तीन शहरों के प्रारूप में लौटेगा।

2024 का संस्करण 18 अक्टूबर से 9 नवंबर तक हैदराबाद के जीएमसी बालयोगी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शुरू होगा। फिर यह दूसरे चरण के लिए नोएडा इंडोर स्टेडियम में जाएगा, जो 10 नवंबर से शुरू होकर 1 दिसंबर को समाप्त होगा। तीसरा चरण 3 दिसंबर से 24 दिसंबर तक पुणे के बालेवाड़ी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बैडमिंटन हॉल में शुरू होगा। पवन सेहरावत, प्रदीप नरवाल और फजल अत्राचली जैसे स्टार खिलाड़ियों के मैट पर हावी होने और सेलिब्रिटी और क्रिकेट प्रतिभाओं के मिश्रण के साथ लीग के पीछे अपना समर्थन देने के साथ, कबड्डी निश्चित रूप से कट्टर प्रशंसकों और नए दर्शकों दोनों का ध्यान आकर्षित करेगी। सीजन के उद्घाटन में तेलुगु टाइटन्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच रोमांचक मुकाबला होगा।

 

About rishi pandit

Check Also

‘सेवानिवृत्त’ पहलवान विनेश फोगाट को पता-ठिकाना न बताने पर नाडा ने भेजा नोटिस

नई दिल्ली राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) ने सेवानिवृत्त पहलवान विनेश फोगाट को पता-ठिकाना न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *