Monday , July 1 2024
Breaking News

Drugs Case: ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को जमानत नहीं, दीपिका पादुकोण से पूछताछ की तैयारी

Drugs Case:मुंबई. ड्रग्स केस में बॉलीवुड हस्तियों की मुश्किल बढ़ती जा रही है। मंगलवार को रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी गई। अब रिया को छह अक्टूबर तक हिरासत में रहना होगा। वहीं, दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की परेशानी बढ़ सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी किसी भी समय Deepika Padukone को भी समन भेज सकता है। बता दें, रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस की जांच करते समय एक वॉट्सऐप चैट में एनसीबी को डी नाम का जिक्र मिला। लंबी पड़ताल के बाद सूत्रों के हवाले से बताया गया कि यह डी और कोई नहीं, बल्कि सुपरस्टार Deepika Padukone हैं। एनसीबी के नाम पर बताया जा रहा है कि Deepika Padukone ने अपने मैनेजर से पूछा था कि क्या उसके पास माल है? इस बीच, एनसीबी आज इस माले में श्रुति मोदी और जया शाह से पूछताछ कर रही है।

Deepika Padukone और उनकी मैनजर के बीच हुई थी यह बात

Deepika Padukone से जुड़ी इस चैट में उनका नाम डी बताया गया है। डी की के यानी करिश्मा से बात हो रही है। करिश्मा दीपिका की मैनेजर हैं। चैट में D ने लिखा: क्या तुम्हारे पास माल है? K का जवाब: है लेकिन घर पर, मैं अभी बांद्रा में हूं। अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं। D ने लिखा: हां, प्लीज। साथ ही पूछा, Hash ना? गांजा नहीं। ड्रग्स केस में दीपिका पादूकोण का नाम सामने आने के बाद कंगना रनोट ने एक और बयान जारी किया। कंगना ने दीपिका पादुकोण को हाई सोसाइटी की अमीर स्टार किड बताते हुए उन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया और ट्वीट में लिखा, तथाकथित हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?

खबर है कि साला अली खान से भी पूछताछ हो सकती है। रिया चक्रवर्ती के पूछताछ के बाद एनसीबी ने पच्चीस बॉलीवुड हस्तियों की लिस्ट बनाई थी, जिसमें कथिततौर पर सारा अली खान का नाम भी शामिल था। इससे पहले रकुल प्रीत सिंह का नाम भी आ चुका है।

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *