Tuesday , September 24 2024
Breaking News

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के दौरान राहुल गांधी के हरियाणा दौरे पर CM नायब सैनी का तंज

हरियाणा
हरियाणा में विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के साथ-साथ जुबानी जंग भी तेज हो गई है. इसी बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के हरियाणा दौरे पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि मुझे तो यह भी बड़ा अचरज होता है कि राहुल गांधी तड़के-तड़के गेड़ा मारकर चले गए (सुबह-सुबह आकर चले गए) किसी को पत्ता भी नहीं चला. अंधेरे-अंधेरे में निकल गए. बेरा नी के दिक्कत होरी (हरियाणा से पता नहीं क्या परेशानी है). सूरज निकलने पर आते तो हम भी देख लेते कि आपकी शक्ल कैसी है.

बीते शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी करनाल के घोघड़ीपुर गांव में सुबह-सुबह पहुंचे थे. उन्होंने यहां अमित नामक युवक के परिवार से मुलाकात की थी. अमित अमेरिका में रहता है वो वहां हादसे में घायल हो गया था. जब राहुल गांधी अमेरिका गए थे तो उन्होंने अमित से मुलाकात की थी. इस दौरान राहुल गांधी ने अमित से वादा किया था वे उसके गांव जाएंगे और उनके परिवार से मुलाकात करेंगे. इस वादे को निभाने के लिए राहुल गांधी करनाल आए थे. इसको लेकर सीएम नायब सिंह सैनी ने उनपर तंज कसा है.

कांग्रेस उम्मीदवारों के वायरल वीडियो पर भी घेरा
वहीं सीएम सैनी ने एक्स पर पोस्ट कर कांग्रेस उम्मीदवारों के वायरल वीडियो को लेकर भी घेरा है और प्रदेश के युवाओं से अपील करते हुए लिखा कि पिछले कुछ दिनों से पर्ची-खर्ची के नाम से आपके भविष्य का सौदा कांग्रेस उम्मीदवार और हुड्डा समर्थक कर रहे हैं. मुझे इनकी मानसिकता देखकर दुख भी होता है और गुस्सा भी आता है. आज कांग्रेस घूस,घोटाला और नौकरी की नीलामी को एजेंडा बनाकर चल रही है. जिन्होंने अपनी पार्टी में कभी मेरिट और योग्यता को बढ़ावा नहीं दिया वो प्रशासन और सरकार में मेरिट को क्या लागू करेंगे. साथियों कांग्रेसी दुकान में केवल आपका भविष्य नीलाम नहीं हो रहा है. बल्की आपकी योग्यता, आपकी मेहनत, आपके मां-बाप के सपने भी नीलाम हो रहे हैं.

नायब सैनी ने कहा कि फिर से जमीन बेचना पड़े, फिर मां के गहने गिरवी रखने पड़े और फिर किसी नेता, रिश्तेदार, करीबी और बिचौलियों के चक्कर लगाने पड़े, यह आपके स्वाभिमान का और आपकी क्षमता का अपमान है. जो बोली कांग्रेसी लगा रहे हैं, वो केवल नौकरी की नहीं बल्कि आपकी भी है. कोई गारंटी नहीं है कि जो आज 50 वोटों में या 5 लाख में नौकरी बेच रहा है. वो 60 वोट और 70 लाख में दूसरे से सौदा नहीं करेगा.

मुख्यमंत्री ने एक्स पोस्ट में आगे लिखा, "साथियों मैं आपसे एक ही बात कहना चाहता हूं कि जो अपनों के नहीं हुए वो आपके क्या होंगे. नौकरी योग्यता से मिलेगी तो आज नहीं तो कल नंबर आ ही जाएगा. लेकिन, नौकरी अगर पर्ची-खर्ची से मिलने लगी तो रास्ता हमेशा के लिए बंद हो जाएगा. मैं विश्वास दिलाता हूं मेरिट और योग्यता के आधार पर बिना पर्ची-खर्ची से नौकरी देना मेरी सरकार का पहला और अंतिम आधार है और मैं इसे जारी रखूंगा."

About rishi pandit

Check Also

सैलजा 26 सितंबर को नरवाना में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी: सुरजेवाला

नई दिल्ली/चंडीगढ़ हरियाणा में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा के विधानसभा चुनाव प्रचार से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *