Monday , September 23 2024
Breaking News

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड से सम्मानित हुये चिरंजीवी

हैदराबाद,

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड से सम्मानित किया गया। चिरंजीवी अब गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के धारक बन गए हैं। चिरंजीवी को यह सम्मान 45 वर्षों में अपनी 156 फिल्मों के 537 गानों में 24000 डांस मूव्स करने के लिए मिला। इसी दिन सुपरस्टार चिरंजीवी 1978 में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। चिरंजीवी को यह सम्मान आमिर खान ने दिया।

इस अवसर पर आमिर खान ने कहा, 'यहां आना मेरे लिए खुशी और सम्मान की बात है। मैं चिरंजीवी गारू के प्रशंसकों को देखकर खुश हूं और मुझे भी अपने बीच शामिल करने के लिए आप सभी का धन्यवाद क्योंकि मैं भी उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं उन्हें अपने बड़े भाई की तरह देखता हूं। जब चिरंजीवी गारू ने मुझे फोन किया और मुझे इस कार्यक्रम में आमंत्रित करना चाहा तो मुझे नहीं पता कि उन्होंने मुझसे क्यों बुलाया था और मैंने उनसे पहले ही कहा था कि आपको केवल ऑर्डर करना है, कोई मांग नहीं है।' मुझे बहुत खुशी है कि चिरंजीवी गारू को यह सम्मान दिया गया है।

 मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई और मैं इस शानदार शाम और जश्न का हिस्सा बना। यदि आप उनका कोई भी गाना देखें तो आपको देखने को मिलेगा कि उनका दिल डांस में डूब जाता है। वह खूब एन्जॉय करते हैं। हमारी नजरें उनसे हटती ही नहीं क्योंकि वह बहुत अच्छे अभिनेता है। चिरंजीवी ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड धारक बन जाएंगे। उन्होंने दर्शकों का आभार व्यक्त किया।

About rishi pandit

Check Also

‘लापता लेडीज’ ऑस्कर 2025 के लिए नॉमिनेट हुई, रवि किशन बोले- दुनिया को होंगे भारत के दर्शन

मुंबई किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' ऑस्कर 2025 के लिए भारत से चुनी गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *