Monday , July 1 2024
Breaking News

Gang Of Thugs: जेठालाल से मिलाने का झांसा देकर लाखों की ठगी, मकान मालिक गिरफ्तार

Gang Of Thugs:digi desk/BHN/ टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल और भाभी जी घर पर हैं कि किरदार अंगूरी भाभी से मिलवाने का झांसा देकर लाखों की ठगी मामले में नया राजफाश हुआ है। ठगी के शिकार पीड़ितों ने इस मामले में साईं टूर एंड ट्रेवल्स में मकान मालिक के पार्टनर होने की आशंका जताई है।

आरोपित के खिलाफ पूर्व में खमतराई पुलिस थाने में ठगी का केस दर्ज किया जा चुका है। पुलिस ने मामले में बुधवार को मकान मालिक पी.शेखर को हिरासत में लिया है। पिछ्ले दिनों खमतराई पुलिस थाना में छह लाख 50 हजार रुपयों की धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था।

खमतराई पुलिस थाना प्रभारी विनीत दुबे ने बताया कि कुछ दिनों पहले अलग-अलग जगहों पर धार्मिक यात्राएं कराने के नाम लाखों रुपयों की ठगी करने की शिकायत सामने आने पर पूरे मामले की तफ्तीश दौरान पीड़ितों की शिकायत सही पाई गई। आरोपित रोहित बाजपेयी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही थी।

साई टूर एंड ट्रैवल्स के ठगी के इस मामले में एक सप्ताह बाद पीड़ितों ने एक और शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद साई टूर एंड ट्रेवल्स के साथ उसके मकान मालिक के पार्टनर होने की आशंका है। शिकायत के बाद पुलिस टीम ने मकान मालिक शेखर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जानकारी मिली है कि आरोपित रोहित बाजपेयी ने मकान मालिक के खाते में भी ठगी की रकम जमा कराई थी। फिलहाल इस पूरे मामले में जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *