Thursday , September 19 2024
Breaking News

रवींद्र जडेजा ने की राजनीति में एंट्री, BJP की सदस्यता वाली तस्वीर वायरल

 जामनगर

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने राजनीति में एंट्री ले ली है. वे भारतीय जनता पार्टी के सदस्य बन गए हैं. जडेजा की वाइफ रिवाबा जडेजा गुजरात के जामनगर से बीजेपी विधायक हैं. रिवाबा ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए जडेजा को लेकर जानकारी शेयर की. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया कि रवींद्र जडेजा ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है. जडेजा ने हाल ही में टी20 विश्व कप 2024 के बाद इस फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया था.

रवींद्र जडेजा वाइफ रिवाबा के साथ कई बार चुनावी कैंपेन कर चुके हैं. वे इलेक्शन के दौरान वाइफ रिवाबा के साथ बीजेपी का प्रचार करते हुए दिखे थे. उन्होंने कई रोड शो भी किए. जडेजा की वाइफ रिवाबा जामनगर उत्तर सीट से विधायक हैं. अब रवींद्र जडेजा ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है. रिवाबा ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है. इसके जरिए उन्होंने बताया कि रवींद्र जडेजा भारतीय जनता पार्टी के प्राथमिक सदस्य बन गए हैं. टी20 विश्व कप 2024 के बाद रिवाबा और रवींद्र जडेजा ने टीम इंडिया के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी.

जडेजा का टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है. उनका इंटरनेशनल रिकॉर्ड अच्छा रहा है. जडेजा ने टी20 विश्व कप 2024 के बाद टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. जडेजा ने भारत के लिए 74 टी20 मैच खेले हैं. इस दौरान 515 रन बनाए हैं. वे इस फॉर्मेट में 54 विकेट भी ले चुके हैं. जडेजा का एक मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 15 रन देकर 3 विकेट लेना रहा है. जडेजा भारत के लिए वनडे और टेस्ट अभी भी खेलेंगे. उनके साथ-साथ रोहित शर्मा और विराट कोहली ने भी टी20 फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी.

About rishi pandit

Check Also

ऋषभ पंत ने बनाया एक नया कीर्तिमान, एमएस धोनी के बाद इस मुकाम पर पहुंचने वाले भारत के दूसरे विकेटकीपर बने

नई दिल्ली ऋषभ पंत गुरुवार 19 सितंबर को चेन्नई के मैदान पर बांग्लादेश के खिलाफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *