Friday , September 20 2024
Breaking News

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ पिछली पांच पारियों में नहीं चला बल्ला

नई दिल्ली
भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में सस्ते में पवेलियन लौट गए। चेन्नई में खेले जा रहे मुकाबले में हसन महमूद ने उन्हें आउट किया। विराट कोहली ऑफ स्टंप के काफी बाहर जाती गेंद पर अपना बल्ला लगा बैठे और गेंद बैट का किनारा लेकर विकेटकीपर के दस्तानों में समा गई। कोहली करीब 8 महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं लेकिन पहली पारी में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके।

विराट कोहली का 2022 के बाद से बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ पिछली पांच पारियों में कोहली के बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले हैं और तीन बार वह सिंगल डिजिट पर ही आउट हो गए हैं। पिछली पांच पारियों में विराट कोहली ने सिर्फ 51 रन बनाए हैं। विराट कोहली ने टेस्ट में आखिरी अर्धशतक साउथ अफ्रीका के खिलाफ दिसंबर 2023 में लगाया था। विराट कोहली (6) का मैदान में उतरने पर तालियों की गड़गड़ाहट से स्वागत हुआ लेकिन वह भी टिक नहीं सके। महमूद ने आफ स्टम्प से बाहर गेंद डाली जिस पर बल्ला अड़ाने का खामियाजा विराट ने भुगता और विकेट के पीछे लिटन ने कैच लपक लिया।

विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के साथ भारत आने वाले कुछ महीनों में कुल 10 टेस्ट मैच खेलेगा और कोहली जैसे अनुभवी बल्लेबाज की भूमिका काफी अहम रहने वाली है। कोहली एक सप्ताह पहले टीम से जुड़े थे और बैटिंग प्रैक्टिस के दौरान अच्छी लय में नजर आए थे।

About rishi pandit

Check Also

विलियम ओरूर्क के पंजे ने श्रीलंका 305 रन पर रोका

गॉल विलियम ओरूर्क की घातक गेंदबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट मैच के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *