Friday , September 20 2024
Breaking News

डॉक्टर के पास चेकअप को गए लड़के को आया हार्ट अटैक, CCTV में मौत का वीडियो कैद

 अशोकनगर
मध्य प्रदेश के अशोकनगर से एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है। दरअसल, 24 साल का एक लड़का सीने में दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर को दिखाने गया था। वह डॉक्टर के घर के सामने बेंच पर बैठ कर इंतजार कर रहा था। तभी अचानक उसे हार्ट अटैक आ गया। वह बेंच से नीचे गिर गया। यह पूरी घटना पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। लड़के की पहचान शाहरुख मिर्जा के रूप में हुई है।
CCTV में कैद हुआ मौत का वीडियो

सामने आए 18 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक बेंच पर बैठकर इंतजार कर रहा है। अचानक वह अपने दोनों हाथ पैर पर रखता है। और कुछ ही सेकंड में पास रखे दूसरे बेंच पर गिर जाता है। उसका सिर जोर से बेंच से टकराता है। उसे गिरता देख आसपास के लोग उसे उठाने दौड़ते हैं। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया जाता है। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक को घबराहट की समस्या था। वह मंगलवार को सिविल अस्पताल कैंपस में डॉक्टर पंकज गुप्ता के सरकारी आवास पर इलाज कराने पहुंचा था।
रात में हो रहा था सीने में दर्द

युवक की मौत पर डॉक्टर पंकज ने बताया कि वह हमारे पास इलाज के लिए आया था। करीब दो मिनट तक बेंच पर बैठा रहा और फिर गिर गया। हम उसे चंदेरी सिविल अस्पताल ले गए। जहां उसकी ECG की गई। लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। उसे रात में काफी समय से सीने में दर्द हो रहा था। युवक की मौत का कारण हार्ट अटैक है।
परिवार में अकेला कमाने वाला था शाहरुख

जानकारी के मुताबिक, मृतक शाहरुख मिर्जा की बाइक रिपेयरिंग की दुकान थी। उसे दुकान पर घबराहट और सीने में दर्द होने लगा। इसके बाद वह अपने घर चला गया था। सोमवार तक तबीयत में सुधार न होने के बाद वह खुद ही इलाज कराने के लिए डॉक्टर पंकज गुप्ता के पास पहुंचा था। युवक घर में अकेला ही कमाने वाला था। उसके छोटे भाई की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पिता की मौत बहुत पहले हो गई थी। उसकी एक छोटी बेटी है। पत्नी गर्भवती है।अब उसके परिवार में उसकी मां, छोटा भाई, पत्नी और बेटी हैं।

About rishi pandit

Check Also

सिकल सेल पेशेंट सपोर्ट ग्रुप मीटिंग में पहुंचे कलेक्टर एवं जिपं सीईओ, कार्यों का जायजा लेकर अमले को दिए दिशा निर्देश

अनूपपुर जिला चिकित्सालय अनूपपुर के स्व सहायता भवन में सिकल सेल एनीमिया पेशेंट सपोर्ट ग्रुप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *