Friday , September 20 2024
Breaking News

शिवपुरी में दो भाइयों की हत्या, वजह मांस की दुकान; कसाई सहित 16 आरोपी फरार

शिवपुरी
शिवपुरी जिले में मांस की दुकान चलाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ। काफी लंबे समय से दोनो तरफ से दुकान चलाने को लेकर गर्मागर्मी बनी हुई थी। फिर बीती रात इस विवाद ने खूनी रंग धारण कर लिया। इसमें दो लोगों की जान चली गई। आरोपी ने भीड़ जुटाकर हमला बोला और दोनों भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की घरपकड़ जारी है।

पुलिस के अनुसार यह घटना रविवार रात शिवपुरी जिला मुख्यालय से करीब 75 किमी की दूर की है। एसडीओपी प्रशांत शर्मा ने बताया कि विजय घावरी और उसका भाई अजय घावरी कई सालों से मंडी इलाके में मांस की दुकान चला रहे थे। इन लोगों की दुकान के पास जब शेर सिंह घावरी ने मांस की दुकान खोली तो इन लोगों के बीच में विवाद बढ़ गया।

ये विवाद धीरे-धीरे बढ़ता ही चला गया। इसी विवाद के चलते रविवार रात इन लोगों के बीच बहस के बाद झड़प हो गई। इसके बाद शेर सिंह और 16 अनेय लोग अजय विजय के घर पहुंचे और उन्हें गोली मारकर खत्म कर दिया। प्रशांत शर्मा ने यह बात एफआईआर के हवाले से कही है।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले में शामिल कसाई सहित अन्य सभी 16 आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने स्पेशल टीम तैनात करके काम पर लगा दिया है। जल्द ही आरोपियों के पकड़ने का अनुमान लगाया जा रहा है।

About rishi pandit

Check Also

सिकल सेल पेशेंट सपोर्ट ग्रुप मीटिंग में पहुंचे कलेक्टर एवं जिपं सीईओ, कार्यों का जायजा लेकर अमले को दिए दिशा निर्देश

अनूपपुर जिला चिकित्सालय अनूपपुर के स्व सहायता भवन में सिकल सेल एनीमिया पेशेंट सपोर्ट ग्रुप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *