Saturday , June 29 2024
Breaking News

आत्माराम भिड़े के बाद बिग बॉस फेम Nikki Tamboli को हुआ कोरोना, इंस्टाग्राम पर की ये अपील

corona virus:digi desk/BHN/ महाराष्ट्र में कोरोना महामारी का खतरा एक बार फिर बढ़ता जा रहा है। मुंबई में फिल्म जगत से जुड़ी हस्तियां इसकी चपेट में आ रही हैं। ताजा नाम सोनी टीवी के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से आ रही है। यहां सुंदर लाल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मयूर वकानी के बाद अब भिडे मास्टर का रोल करने वाले मंदार चांदवडकर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वहीं इस बार के बिग बॉस के कारण चर्चा में रहीं निक्की तंबोली की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम के जरिए यह सूचना दी और लोगों से मास्क लगाने तथा शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सालों बाद भी सोनी टीवी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लोकप्रियता बनी हुई है। हालांक इस दौरान शो के निर्माताओं को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा। अब कोरोना महामारी ने नई समस्या खड़ी कर दी है। खबर है कि सुदंर के बाद अब भिड़े मास्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है। अभी यह साफ नहीं है कि शो के अन्य कलाकारों की जांच की जाएगी या नहीं। गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े का कोरोना पॉजिटिव होना शो के निर्माताओं के लिए के झटका इसलिए भी है कि अभी शो पूरी तरह से आत्माराम भिड़े के इर्दगिर्द है। शो में बताया जा रहा है कि किस तरह ऑनलाइन ट्यूशन में लेने में भिड़े को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें, हाल के वर्षों में कई प्रमुख कलाकार शो छोड़कर चले गए। दया भाभी की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी अब तक नहीं लौटी हैं। अंजलि भाभी को रोल कर रहीं अंजलि मेहता भी शो छोड़ चुकी हैं। बीचे में नट्टू काका भी गायब रहे। उनके गले का ऑपरेशन हुआ है। सोढ़ी को दो बार बदला जा चुका है।

सुंदरलाल को करवाया गया था अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती

इससे पहले खबर आई थी कि जेठालाल के साले और दया बेन के भाई सुंदर लाल को कोरोना हुआ है। शो में सुंदर लाल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मयूर वकानी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और उन्हें अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मयूर वकानी का इलाज जारी है।

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *