Sunday , September 29 2024
Breaking News

TRP Report : टॉप 5 में ‘कुंडली भाग्य’ की धमाकेदार इंट्री, ये शो पहले नंबर पर, देखें टीआरपी लिस्ट

TRP Rating 10th Week:digi desk/BHN/ बार्क (BARC India) ने 2021 साल के दसवें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. एकबार फिर रुपाली गांगुली और सुधाशु पांडे के शो अनुपमा ने बाजी मारी है. इमली दूसरे नंबर पर है तो वहीं गुम है किसी के प्यार में तीसरे स्थान पर है. चलिए आपको बताते हैं कि इस हफ्ते किस सीरियल की कहानी दर्शकों खूब पसंद आई और किसने लिस्ट में अपनी जगह बनाई.

अनुपमा

स्टार प्लस का शो अनुपमा पहले स्थान पर फिर से बरकरार है. ‘अनुपमा’ शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, काव्या की इंट्री शाह परिवार में हो गई है. काव्या वनराज को भड़काती है कि वो घर अपने नाम करवा लें. अनुपमा इस बात के लिए राजी भी हो जाती है. शो को 8801 इंप्रेशन मिला है.

इमली

स्टार प्लस का शो ‘इमली’ इस बार लिस्‍ट में दूसरे नंबर पर है. पिछले हफ्ते शो तीसरे नंबर पर था. सुंबुल तौकीर, मयूरी देशमुख, गश्मीर महाजनी इसमें लीड रोल में हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, इमली अपने गांव आ गई है औऱ उसके पीछे-पीछे आदित्य भी आ जाता है. आदित्य ने घर पर किसी को नहीं बताया है कि वो इमली के गावं में है. मालिनी इस वजह से उससे नाराज हो जाती है और घर छोड़कर अपनी मां के घर चली जाती है. शो को 7555 इंप्रेशन मिले है.

गुम है किसी के प्यार में

स्‍टार प्‍लस का शो ‘गुम है किसी के प्‍यार में’ दूसरे स्थान से खिसक कर तीसरे नंबर पर आ गया है. जारी ट्रैक के अनुसार, सई देवयानी और पुलकित की शादी करवाना चाहती है. लेकिन काकू इस शादी के खिलाफ है और इसके लिए वो खतरनाक प्लान बनाती है. काकू पुलकित को किडनैप करवा देती है और इस बात से सई अनजान है. शो को 6952 इंप्रेशन मिले है.

कुंडली भाग्य

जी टीवी के शो कुंडली भाग्य पिछले कुछ हफ्तों से टीआरपी लिस्ट से गायब था. अब एक बार फिर से इस शो ने अपनी जगह बना ली है. इस बार ये चौथे स्थान पर है. जारी ट्रैक के अनुसार, पृथ्वी की कृतिका से सगाई होने जा रही है. तभी प्रीता उसके खिलाफ सबूत करीना बुआ को दिखाती है औऱ सगाई तोड़ने के लिए कहती है. पृथ्वी पहले से शादीशुदा है और ये बात करीना जान चुकी है. शो को 6516 इंप्रेशन मिला है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

पिछला हफ्ता ये रिश्ता क्या कहलाता है चौथे नंबर पर था, लेकिन इस वीक ये एक पायदान नीचे खिसक गया है. लेटेस्ट ट्रैक मे इस सीरियल के में सीरत और कार्तिक के बीच गहरी होती दोस्ती को दिखाया जा रहा है. इस शो में नायरा और सीरत का किरदार एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने निभाया है.

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *