Saturday , September 21 2024
Breaking News

बाबाधाम से लौटते समय श्रद्धालुओं के समूह को कार ने मारी टक्कर, 6 की मौत

 देवघर

पश्चिम बंगाल के बागडोगरा में देवघर में भगवान शिव पर जल चढ़ा कर लौट रहे 6 कांवड़ियों की सड़क हादसे में मौत हो गई। पैदल चल रहे श्रद्धालुओं को एक कार ने टक्कर मार दी। हादसा पश्चिम बंगाल के बागडोगरा में हुआ।

श्रावण माह के सोमवार को बाबाधाम से भगवान शिव पर जल चढ़ाकर कार सवार सिक्किम की ओर जा रहे थे। कांवड़िए बागडोगरा रिजर्व फॉरेस्ट स्थित जंगली बाबा मंदिर की ओर से जा रहे थे। सभी फांसीदेवा के दानागंज इलाके के रहने वाले थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बाबाधाम से आ रही कार अनियंत्रित हो गई और नेशनल हाईवे 31 पर चल रहे 6 लोगों को रौंदती हुई पलट गई। कार के परखच्चे उड़ गए। वाहन सवार सभी लोग घायल हो गए, जिन्हें मशक्कत के साथ निकाल कर तत्काल उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही बागडोगरा पुलिस, ट्रैफिक गार्ड कर्मी, और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। घायलों को गाड़ी से निकाला और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। सूचना मिलते ही दानागंज इलाके के निवासी और मृतकों के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए और चीख पुकार मच गई। हादसा बागडोगरा के पास मुनि चाय बागान के निकट हुआ।

प्रत्यक्षदर्शी ने इसे आमने सामने की टक्कर बताई। उसके मुताबिक, “कार बड़ी ही तेजी से जा रही थी और कांवड़ियों का एक जत्था दूसरी तरफ से आ रहा था। लोगों के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित होकर लोगों को टक्कर मारते हुए नीचे जा गिरी।”

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटनास्थल पर तैनात है।

About rishi pandit

Check Also

जहानाबाद के आलमपुर गांव के पास श्रम विभाग की गाड़ी ने तीन लोगों को रौंद डाला, लोगों ने चालक को बनाया बंधक

जहानाबाद बिहार में सड़क दुर्घटनाओं की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, और इस बार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *