Saturday , September 21 2024
Breaking News

iPhone 16 ऑनलाइन खरीदें, एप्पल स्टोर से सस्ते दाम और बेस्ट ऑफर के साथ

iPhone 16 सीरीज ने भारत में दस्तक दे दी है। अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन सर्च कर रहे हैं तो हम कुछ ऑफर्स की जानकारी आपके देने वाले हैं। ये काफी खास साबित हो सकते है। क्योंकि अभी फोन पर डिस्काउंट चल रहा है। अगर आप यही फोन ऐपल स्टोर से जाकर खरीदेंगे तो ज्याा कीमत चुकानी होगी। जबकि इसे Vijay Sales से खरीदने पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। आप भी ये जानकर हैरान हो गए होंगे कि आखिर ऐसा कैसे संभव है ? तो चलिये आपको भी इसके बारे में बताते हैं-

Apple iPhone 16 (128GB Storage)

सबसे पहले इस फोन की बात करते हैं। इसकी MRP 79,900 रुपए है। लेकिन आप इसे विजय सेल्स से काफी सस्ता खरीद सकते हैं। इस फोन पर बैंक ऑफर्स अलग से चल रहे हैं। HDFC Bank Credit/Debit Card से पेमेंट करने पर 4500 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। ऐसा ही ऑफर ICICI Bank Credit/Debit कार्ड से पेमेंट करने पर तो 5 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। यानी यहां से फोन खरीदने पर आपको काफी सस्ता मिल सकता है। इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर्स भी मिल रहे हैं। पुराना फोन वापस करने पर अलग से डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं।

Apple iPhone 16 Plus
Apple iPhone 16 Plus पर भी ऐसा ही ऑफर मिल रहा है। इस फोन की MRP 89,900 रुपए है। साथ ही आपको बैंक ऑफर्स इसे खरीदे पर भी मिल रहे हैं। डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपको इसे विजय सेल्स से खरीदना होगा। पुराना स्मार्टफोन वापस करने पर ये फोन आपको काफी सस्ता मिल सकता है। फोन की 1 साल की वारंटी भी मिल रही है। हालांकि नया और बेहतर प्रोडक्ट की तलाश कर रहे हैं तो यहां ये तलाश खत्म होने वाली है।

iPhone 16 और iPhone 16 Plus की डिमांड भारत में काफी ज्यादा है। दोनों की गिनती बेस वैरिएंट्स में होती है। जबकि प्रो वैरिएंट की कीमत ज्यादा होती है। इसी वजह से इसकी डिमांड भी कम रहती है क्योंकि ज्यादा कीमत होने की वजह से यूजर्स कम खरीदते हैं।

About rishi pandit

Check Also

भारत आज रिलीज होगा iOS 18, इन आईफोन को मिलेगा नया अपडेट

आज यानी 16 सितंबर को एपल iOS 18  को रिलीज करेगा। यह नया अपडेट सभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *