Monday , July 1 2024
Breaking News

अवैध सम्बन्ध के चलते लालपुर में हुआ था मर्डर, दो भाइयों ने पड़ोसी को उतारा मौत के घाट

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कोलगवां थाना अन्तर्गत लालपुर साइडिंग में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार के लिया है। गिरफ्तार किए गए दिनों युवक सगे भाई हैं।

अवैध सम्बन्धों का परिणाम था हत्या कांड

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़।शहर के कोलगवां थाना इलाके के लालपुर ( साइडिंग) में हुई युवक की हत्या अवैध संबंधों का दुष्परिणाम थी। मृतक के नाजायज सम्बंध पड़ोसी की पत्नी से थे नतीजतन पड़ोसी ने अपने भाई के साथ मिलकर पत्नी के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी दोनो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

सतना की कोलगवां थाना पुलिस ने 10 मार्च की रात लालपुर साइडिंग में हुई यहोसू विलियम गौड़ तनय बेंजामिन की हत्या के मामले की गुत्थी सुलझा ली है। इस मामले में मृतक के पड़ोस में रहने वाले संजय कोल उर्फ संजू तथा बादल कोल दोनो तनय बाबूलाल कोल निवासी लालपुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल किये गए लाठी – डंडे भी बरामद किए गए हैं। पुलिस का दावा है कि 24 घण्टे के अंदर ही आरोपी पकड़ लिए गए हैं।

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि यहोसू की हत्या उन्होंने मिलकर की थी। कम्युनिटी हॉल के पास मृतक यहोसू के साथ दोनो भाइयों संजू और बादल ने शराब पी और फिर लाठी – डंडे से उसके सिर पर कई वार किए। बादल वहीं से घर चला गया जबकि संजू आसपास ही रहा। इस बीच जब यहोसू के पिता फोन पर सूचना मिलने के बाद वहां पहुंचे तो संजू उन्ही के साथ यहोसू को ऑटो में जिला अस्पताल भी लाया। अस्पताल में यहोसू की मौत हो गई थी।

पहले शराब पिलाई फिर दे दी मौत

संजय उर्फ संजू कोल ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि मृतक यहोसू के अवैध संबंध उसकी पत्नी से थे जिसकी जानकारी आरोपी संजय और उसके छोटे भाई बादल दोनो को थी। बादल और यहोसू अक्सर साथ मे ही रहते थे। संजू ने अपने भाई बादल के साथ मिलकर यहोसू को मारने की योजना बनाई । वारदात की रात बादल ने संजू को बताया कि यहोसू के पास 10 हजार रुपए हैं लिहाजा तय किया गया कि उसे मार कर रुपए भी ले लिए जाएंगे। बादल अपने साथ यहोसू को लेकर प्लान के अनुसार कम्युनिटी हाल पहुंचा जहां संजय ने पहले से ही लाठी डंडा छिपा दिया था। तीनो पहले तो छक कर शराब पी फिर दोनो भाइयों ने यहोसू पर इस बेदर्दी से हमला किया कि उसकी मौत हो गई।

टीम में शामिल रहे ये पुलिस कर्मी

निरीक्षक डी०पी0 सिंह चौहान ,उप निरी आशीष धुर्वे,दिनेश बघेल,सायबर प्रभारी उप निरीक्षक अजीत सिंह ,सउनि गंगा सिंह,नरेंद्र मिश्रा,देवनारायण उपाध्याय,प्रआर बृजेश सिंह ,देवेन्द्र सेन ,रमाकांत तिवारी,अभिषेक पांडेय,नीरज सिंह ,आर० राहुल सिंह, दिलीप द्विवेदी,उपेश पाठक, प्र आर अजीत सिंह, प्र आर शशिकांत पयासी एवं सैनिक ओमप्रकाश द्विवेदी

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *