Thursday , September 19 2024
Breaking News

रश्मि देसाई का बड़ा खुलासा- ‘कर्ज में डूबी, सड़क पर रही, खाया 20 रुपए का खाना’

मुंबई

रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक समय था जब रश्मि हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आती थीं। रश्मि ने कई सीरियल, म्यूजिक वीडियो और टीवी शोज में काम किया। हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने खुलासा किया कि 2017 में एक समय ऐसा आया था, जब उनके ऊपर करोड़ों रुपए का कर्ज हो गया और वो सड़क पर अपनी गाड़ी में रहने और 20 रुपए का खाना खाने के लिए मजबूर हो गई थीं।

रश्मि देसाई ने किए शॉकिंग खुलासे

रश्मि देसाई ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा, 'यह 2017 की बात है, जब मुझे एक साथ कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। मैं आर्थिक रूप से बहुत ज्यादा कमजोर हो गईं थी। मेरे करोड़ों का कर्ज हो गया था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं इसे कैसे चुकाऊंगी, लेकिन बाद में मुझे सीरियल दिल से दिल तक में काम मिल गया। हालांकि, उस शो का सफर मेरे लिए बहुत दिलचस्प रहा। मैं चार दिनों तक सड़क पर थीं और उस समय मैंने 20 रुपए का खाना खाया। वो खाना रिक्शे वालों के लिए होता था और पैकेट में आता था, जिसमें चावल, दाल और 2 रोटी होती थी और अक्सर खाने में कंकड़ भी होते थे। उस समय मेरा सारा सामान मेरे मैनेजर के घर पर था।'

पहली शादी के टूटने से रश्मि का हुआ था बुरा हाल

इसके बाद जब पारस ने रश्मि से पूछा कि क्या वो 'बिग बॉस 13' के सबसे ज्यादा पैसे पाने वाली कंटेस्टेंट में से एक थीं, तो जवाब में रश्मि ने हंसते हुए इसका मजाक उड़ाया।

आपको बता दें कि, रश्मी की शादी नंदीश सिंह संधू से हुई थी। हालांकि, शादी के तीन साल बाद ही वो अलग हो गए। रश्मि ने एक बार खुलासा करते हुए कहा था कि वो अपनी पहली शादी के टूटने के बाद पूरी तरह से टूट गई थीं। फिर उन्हें बाद में उन्हें एहसास हुआ कि यह एक बहुत बड़ी गलती थी। बिग बॉस 13 में रहने के दौरान रश्मि बिजनेसमैन अरहान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन वो रिश्ता भी कुछ समय बाद खत्म हो गया।

About rishi pandit

Check Also

करीना कपूर फिल्म फेस्टिवल आयोजित किये जाने को लेकर खुश है करीना कपूर

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर, करीना कपूर के नाम फिल्म फेस्टिवल आयोजित किये जाने को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *