Wednesday , July 3 2024
Breaking News

पाली में सड़क हादसा, मिनी ट्रक पलटने से 4 की मौत, 10 घायल

जयपुर. पाली से होकर गुजरने वाले जयपुर-अहमदाबाद फोरलेन पर सोमवार को कीरवा गांव के निकट एक मिनी ट्रक पलट गया। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं ट्रक के पलटने से उसमे सवार अन्य दस लोग घायल हो गए हैं। सभी को 108 की मदद से पाली के बांगड़ मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया है, जहां घायलों का उपचार चल रहा है। मृतकों में दो महिलाएं व 2 बच्चे शामिल हैं।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार ये सभी लोग मूल रूप से प्रतापगढ़ जिले के सादड़ी इलाके के रहने वाले हैं तथा सड़क किनारे मूर्तिया बनाने और बेचने का काम करते हैं। मिनी ट्रक में सवार सभी लोग दिल्ली से आ रहे थे। पड़ताल में पता चला कि ये पाली के सांडेराव के लिए इस ट्रक में सवार थे, लेकिन इनको आगे प्रतापगढ़ के लिए जाना था। लेकिन उससे पहले कीरवा के निकट ये ट्रक पलट गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पाली के बांगड़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाकर शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। फिलहाल पुलिस मौके पर है। वहीं यातायात को भी सुगम बनाने के प्रयास किये जा रहे हैं। दरसअल फोरलेन मार्ग के एक तरफ रोड़ रिपेयरिंग का काम चल रहा है, जिस वजह से दूसरी तरफ खुले मार्ग पर दोनों तरफ के वाहनों को आना-जाना किया हुआ था, इस कारण संतुलन बिगड़ने से ट्रक के पलटने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने हादसे के बाद एन एच 62 हाइवे पर यातायात व्यस्था भी संभाली और मार्ग खुलवाया।

About rishi pandit

Check Also

अमरनाथ से लौटी बस के ब्रेक फेल, कैसे खाई में गिरने से सैनिकों ने बचाया

होशियारपुर सुरक्षा बलों की सूझबूझ ने अमरनाथ यात्रा से लौट रही बस के साथ बड़े …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *