Sunday , September 29 2024
Breaking News

Brigade Rally : आज काला हाथ गोरा हो गये रे…ब्रिगेड की रैली से पीएम मोदी का लेफ्ट पर वार

Brigade Rally PM Narendra modi:digi desk/BHN/ ब्रिगेड रैली के मंच पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा है. पीएम ने इस दौरान तंज कसते हुए कहा कि ममता दीदी की स्कूटी इस बार नंदीग्राम में ही गिरेगी. पीएम ने इस दौरान लेफ्ट और कांग्रेस पर भी हमला बोला. इससे पहले, एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ब्रिगेड ग्राउंड पर पहुंचे. यहां पर कैलाश विजयवर्गीय ने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को भाजपा की सदस्यता दिलाई. वहीं ब्रिगेड रैली में बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह ने ममता सरकार पर जमकर हमला बोला है. अर्जुन सिंह ने कहा है कि ममता दीदी की पार्टी इस बार बंगाल से साफ हो जाएगी.

आपने एक ही भतीजे की बुआ होने के मोह को क्यों चुना

नरेंद्र मोदी ने ब्रिगेड रैली में ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने एक ही भतीजे की बुआ होने के मोह को क्यों चुना? बंगाल के लाखों भतीजे-भतीजियों की आशाओं के बजाय आप अपने भतीजे का लालच पूरा करने में क्यों लग गईं? आप भी भाई-भतीजावाद के उन कांग्रेसी संस्कारों को छोड़ नहीं पाईं, जिनके खिलाफ आपने बगावत की थी.

लेफ्ट पर वार

ब्रिगेड की रैली से पीएम मोदी लेफ्ट पर भी वार किया. पीएम मोदी ने कहा, आजादी के नारे पर कांग्रेस सत्ता में आई थी.आजादी के बाद कुछ समय काम हुआ, लेकिन फिर बंगाल पर वोटबैंक की राजनीति हावी होती चली गई. इस राजनीति को वामपंथियों ने और बढ़ाया और नारा दिया- “कांग्रेसेर कालो हाथ, भेंगे दाओ, गुड़िये दाओ! अब बताइए कि ये काला हाथ गोरा हो गया?

टीएमसी सरकार पर निशाना

पीएम मोदी ने टीएमसी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में कोी परिवर्तन नहीं आया है. यहां रोजगार की स्थिति में परिवर्तन नहीं हुआ है.

आपका दिल जीतते रहेंगे- PM 

पीएम मोदी ने कहा कि नगर पंचायत और नगर निगम में पारदर्शिता की जरूरत है. लोकतांत्रिक व्यवस्था को यहां की सरकार ने तहस नहस किया है. पीएम ने आगे कहा, ‘मैं सिर्फ चुनाव में नहीं, हम हर पल आपका दिल जीतते रहेंगे. अपने काम के द्वारा, सेवा के द्वारा, समर्पण के द्वारा, परिश्रम के द्वारा.’

आसोल पोरिबर्तन का मतलब सिर्फ बदलाव नहीं 

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि मैं ब्रिगेड ग्राउंड से आपको इस आशोल पोरिबोरतोन का विश्वास दिलाने आया हूं. विश्वास, बंगाल के विकास का. विश्वास, बंगाल में स्थितियों के बदलने का. विश्वास, बंगाल में निवेश बढ़ने का. विश्वास, बंगाल के पुनर्निर्माण का. विश्वास, बंगाल की संस्कृति की रक्षा का.

About rishi pandit

Check Also

वंदे भारत ट्रेन का डंका दुनियाभर में, जापान की बुलेट ट्रेन को पीछे छोड़ा, कई देशों ने खरीदने में दिखाई दिलचस्पी

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेक इन इंडिया नीति का पूरी दुनिया में डंका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *