Saturday , June 29 2024
Breaking News

BJP में शामिल होते ही ट्रेंड हुए मिथुन दा के वीडियो, थोड़ा-थोड़ा अमिताभ बच्चन जैसा रहा है सियासी सफर

mithunchakraborty in bjp:digi desk/BHN/ मिथुन चक्रवर्ती ने आखिरकार भाजपा का दामन थाम लिया। इसके संकेत तभी मिल गए थे, जब बीते दिनों मुंबई में उनकी मुलाकात संघ प्रमुख मोहन भागवत से हुई थी। कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड मैदान पर जैसे ही Mithun Chakraborty ने भाजपा का झंडा थामा, सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड करने लगा। यूजर्स Mithun Chakraborty की फिल्मों के एक्शन सीन शेयर करने लगे। (नीचे दिखें वीडियो) साथ ही Mithun Chakraborty के सियासी सफर की भी चर्चा होने लगी। यूं तो Mithun Chakraborty को पश्चिम बंगाल का अमिताभ बच्चन कहा जाता है, लेकिन उनके सियासी सफर की बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के सियासी सफर से तुलना होने लगी है।

Mithun Chakraborty के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने सियासी सफर की शुरुआत वामदलों से की थी। बाद में वे फिल्मों में व्यस्त हो गए। 2011 में वे ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से जुड़ गए। ममता बनर्जी ने उन्हें अपनी पार्टी से राज्यसभा सदस्य बनाकर भेजा। हालांकि 2016 में Mithun Chakraborty ने सेहत का हलावा देकर राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन इसकी असल वजह यह बताई गई कि शारदा घोटाले के कारण Mithun Chakraborty ने ममता बनर्जी से दूरियां बना लीं। इसी घोटाले से पीछा छुड़ाने के लिए Mithun Chakraborty को 1 करोड़ 20 लाख रुपए का भुगतान भी करना पड़ा था।

बता दें, अमिताभ बच्चन के साथ भी ऐसा ही हुआ था। Mithun Chakraborty ममता बनर्जी के कारण राजनीति में आए थे और अमिताभ बच्चन गांधी परिवार के करीबी होने के कारण। दोनों कलाकारों को राजनीति हजम नहीं हुई और दूरियां बना लीं। Mithun Chakraborty शारदा घोटाले के कारण राजनीति से दूर हुए और अमिताभ बच्चन बोफोर्स घोटाले के कारण। यह बात ओर है कि Mithun Chakraborty एक बार फिर नई पारी शुरू करने जा रहे हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *