Tuesday , September 17 2024
Breaking News

उन्नाव से सनसनीखेज मामला: पति ने बीवी को गला दबाकर मार डाला

उन्नाव

यूपी के उन्नाव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पति ने दूसरी महिला से संबंध होने में बाधा बनने पर पत्नी को रास्ते से हटा दिया। अगली सुबह सोकर उठे बच्चों ने मां का शव देखा तो चीखने चिल्लाने लगे। वहां जुटे ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। चाचा की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज की है।

मौरावां क्षेत्र के कटरा चेतराय गांव के धनीराम की बेटी आरती की शादी 18 साल पहले क्षेत्र के गुलरिहा गांव में गंगाराम के बेटे सुरेश लोधी से हुई थी। सुरेश चार भाइयों में छोटा है। सुरेश पंजाब से एक जुलाई को आने के बाद सीधे पिंजरा गांव में मौसा राजेश के घर गया और उसके बाद कटरा चेतराय स्थित ससुराल गया। उसके बाद आठ दिन पहले गुलरिहा स्थित घर आया था।  जानकारी के मुताबिक सुरेश का किसी और महिला के साथ अवैध संबंध था। इसे लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था। गुरुवार रात में भी इसे लेकर दोनों में कहासुनी हुई तो गुस्साए पति ने पत्नी का गला घोंट दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने की पुष्टि
पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे चचेरे भाई विजय ने बताया कि सोनम ने फोन पर घटना की जानकारी दी थी। बताया कि पापा ने गला दबाकर मम्मी को मार डाला है। नाक से खून बह रहा था। मौके पर सरिया पड़ी मिली थी। शुक्रवार दोपहर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की पुष्टि हुई है। साड़ी से गला घोंट हत्या की गई थी। सिर व गर्दन में चोट के निशान मिले हैं।

बेटी ने मना किया था पापा के कमरे न सोए
आरती की बड़ी बेटी सोनम ने बताया कि खाना खाकर गुरात करीब ग्यारह बजे मम्मी हमारे पास थी। कहा कि तुम लोग यहीं सो जाओ। हम पापा के पास पीछे कमरे में जा रहे है। उसके बाद हमने मम्मी को मना भी किया था कि पापा के पास न जाओ नहीं तो वे झगड़ा करेंगे लेकिन उन्होंने उसकी बात नहीं मानी और पापा के पास सोने चली गई। उसके बाद पापा ने मम्मी को मार डाला। करीब तीन बजे रात में छह वर्षीय छोटे भाई शुभम ने कहा कि हमें मम्मी के पास सोना है। हम यहां नही सोएंगे। उसके बाद जब सोनम छोटे भाई को मां के कमरे में ले गई तो वहां देखा कि मां नीचे मृत अवस्था में पड़ी थी।

सीओ और फॉरेंसिक टीम ने की घटनास्थल की जांच
जानकारी पर पुरवा सीओ सोमेंद्र विश्वास व इंस्पेक्टर चंद्र कांत सिंह ने मौका मुआयना किया। मामले की छानबीन के लिए फॉरेसिंक टीम को मौके पर बुलवाया गया। उसके बाद फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच कर साक्ष्य एकत्र किए।

 

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-अलवर के सरकारी अस्पताल में बच्ची की मौत, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

अलवर. जिले के गीतानंद राजकीय शिशु अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती एक बच्ची की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *