Sunday , September 8 2024
Breaking News

MP: पति ने सो रही पत्नी के हाथ-पैर बांधे, फिर घोंटा गला, दोस्तों के साथ शव को बोरे में बंद कर नदी में फेंका

Madhya-pradesh ujjain after dispute husband killed wife in ujjain police arrested the accused: digi desk/BHN/उज्जैन/ उज्जैन में त्रिवेणी पुल के नीचे बोरे में मिली महिला की लाश के मामले का पुलिस ने खुलास कर दिया है। महिला की हत्या उसके पति ने ही की थी और शव को बोरे में बंद कर दोस्तों के साथ मिलकर ठिकाने लगा दिया था। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसके साथी फरार हैं। उज्जैन पुलिस ने त्रिवेणी पुल के नीचे बोरे में मिली लाश के मामले में महिला के पति को गिरफ्तार किया है। आरोपी पति ने विवाद के बाद पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। 

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि शनिवार सुबह त्रिवेणी पुल के नीचे से बोरे में बंद एक महिला की लाश मिली थी। मृतका की शिनाख्त रचना पति गोकुल टिपानिया निवासी पंवासा के रूप में की गई थी। बीते दिन शुक्रवार को महिला का पति पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने पंवासा थाने भी पहुंचा था। उन्होंने बताया कि  शुरुआत से ही यह मामला पेचीदा लग रहा था। मामले की जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर पश्चिम गुरुप्रसाद पाराशर द्वारा पुलिस की 4 टीमें नगर पुलिस अधीक्षक नानाखेडा श्वेता गुप्ता, नगर पुलिस अधीक्षक जीवाजीगंज सुमित अग्रवाल, थाना प्रभारी नागझिरी कमल निगवाल और थाना प्रभारी पंवासा रविन्द्र कटारे के नेतृत्व में गठित की गई थी। 

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस की टीमों ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले और अन्य तकनीकी संसाधनों से मामले की जांच शुारू की गई। इस दौरान मृतका रचना के पति गोकुल टिपानिया के मोबाइल फोन में पुलिस को कुछ संदेहास्पद विडियो मिले, जिन्हें उसने छिपाकर रखा था। वहीं, दूसरी टीम को सीसीटीवी फुटेज में एक ई-रिक्शा घटना स्थल के आसपास आता-जाता दिखाई दिया। जिसके बाद मृतका के पति गोकुल टिपानिया पर संदेह हुआ तो उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। इस दौरान उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। 

आरोपी पति ने बताया कि शुक्रवार रात को मेरा रचना के साथ रुपयों को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद उसने गुस्से में सो रही पत्नी के हाथ-पैर बांध दिए और रस्सी गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने अपने दोस्त को कॉल कर घर बुलाया। आरोपी का दोस्त अपने एक दोस्त के साथ ई-रिक्शा लेकर उसके घर पहुंचा। जिसके बाद तीनों ने रचना की लाश को बोरे में रखा और ई-रिक्शा से ले जाकर त्रिवेणी घाट के छोटे पुल से नदी में फेंक दिया। आरोपी के कबूलनामे के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। 

About rishi pandit

Check Also

वेदिका ठाकुर हत्याकांड में न्यायाधीश ने डॉक्टर अमित खरे को तथ्य छिपाने का दोषी पाया, कोर्ट ने सुनाई जेल और जुर्माने की सजा

जबलपुर शहर के चर्चित वेदिका ठाकुर हत्याकांड में सत्र न्यायाधीश आलोक अवस्थी की अदालत ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *