Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Crime: फंदे पर लटकी मिली पिता-पुत्र की लाश, एक जले हुए शव का अवशेष मिला

father and son body found hanging:digi desk/BHN/ पाटन थाना अंतर्गत ग्राम बठेना में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। पिता पुत्र का शव एक ही फंदे में झूलता मिला। पास ही एक पैरावट में तीन लाश और होने की आशंका जताई जा रही है। पैरावट में एक खोपड़ी दिखाई दे रही है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि वह मृतक की पत्नी की हो सकती है। पुलिस से मिली अभी तक जानकारी के अनुसार, ग्राम बठेना निवासी राम बृज गायकवाड़ पिता रंगु राम 55 वर्ष एवं उसके पुत्र संजू गायकवाड़ का शव एक ही रस्सी से लटका मिला है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

राम बृज की पत्नी जानकी बाई और दोनों पुत्रियों ज्योति व दुर्गा के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। ऐसे में पैरावट में एक जली हुई लाश का अवशेष मिला है। माना जा रहा है कि वह राम बृज की पत्नी का अवशेष हो सकता है। या उसमें उसकी दोनों बेटियां भी जला दी गई होंगी।

पैरावट में जो लाश का अवशेष मिला है, उसे तार से बांध दिया गया था। इससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि पहले पत्नी और बेटियों को जला दिया गया होगा, उसके बाद पिता-पुत्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी। मृतक राम ब्रिज और संजू के पैर भी जले हुए हैं। हालांकि, पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। मौके पर एसडीओपी आकाश राव गिरपुंजे, थाना प्रभारी शिवानंद तिवारी सहित थाना स्टाफ पहुंच कर जांच कर रहा है।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *