Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Murder Case: माफिया अतीक के बेटों अली-उमर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, साजिश में शामिल होने का आरोप

Uttar pradesh allahabad umesh pal murder case umar ali were involved at every step in the conspiracy hatched in jail chargesheet: digi desk/BHN/लखनऊ/ उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस ने माफिया अतीक के बेटों अली और उमर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है। पुलिस दोनों के बयान पहले ही दर्ज कर चुकी थी। हत्याकांड में गिरफ्तार शूटरों और अन्य आरोपियों के बयान के आधार पर दोनों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस को यह पुख्ता सबूत मिले हैं कि उमेश पाल हत्याकांड के लिए रची जाने वाली साजिश की जानकारी अली और उमर को भी थी।

उमेश पाल हत्याकांड केस में पुलिस ने चौथी पूरक चार्जशीट दाखिल कर दी है। इस चार्जशीट में माफिया अतीक अहमद के बेटों उमर और अली को भी आरोपी बनाया गया है। हत्याकांड मामले में पुलिस की छानबीन में दोनों की संलिप्तता सामने आई थी। कई आरोपियों ने अपने बयान में कहा था कि जेल में बंद अली और उमर को उमेश पाल हत्याकांड के बारे में जानकारी थी और हत्याकांड को अंजाम देने वालों से उनकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद ही आशंका जाहिर की जा रही थी कि पुलिस दोनों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर का बयान पुलिस ने दर्ज किया था। धूमनगंज पुलिस ने लखनऊ जेल जाकर उससे पूछताछ की और उसका बयान लिया। नैनी जेल में बंद उसके छोटे भाई अली का बयान भी पुलिस ले चुकी है। 

About rishi pandit

Check Also

दिल्ली हाई कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार दो लोगों को जमानत देने से इनकार कर दिया

नई दिल्ली दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली वक्फ बोर्ड की भर्तियों में हुई कथित अनियमितताओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *