Wednesday , July 3 2024
Breaking News

बिहार-सुपौल की बांस बाड़ी में युवक ने लगाई फांसी, परिजन ने लड़की वालों पर लगाया हत्या का आरोप

सुपौल.

सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत धरहरा पंचायत में एक बांस बाड़ी से 20 वर्षीय युवक का फंदे से लटका हुआ शव बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग में युवक ने फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। हालांकि युवक के परिजन लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। वहीं राघोपुर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

धरहरा पंचायत के वार्ड 10 निवासी संजय सादा के 20 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार का पंचायत की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों प्रेमी युगल ने परिजनों को शादी के लिए मनाने का प्रयास भी किया। लेकिन, कुंदन की मां गुलो देवी और प्रेमिका का पूरा परिवार इसके लिए राजी नहीं हुआ। इस बीच शुक्रवार को लड़की के परिजनों ने उसे उसके ननिहाल भेज दिया। इसके बाद कुंदन का उसकी प्रेमिका से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था। मृतक की मां गुलो देवी ने बताया कि चार भाई-बहनों में कुंदन सबसे बड़ा था। रविवार की अहले सुबह करीब चार बजे ही कुंदन घर से निकला था। वही सुबह करीब सात बजे धरहरा पंचायत के वार्ड 9 स्थित सदानंद यादव के तालाब के समीप एक बांस बाड़ी में फंदे से लटका हुआ शव बरामद हुआ। खेत में मूंग तोड़ने जा रहे कुछ ग्रामीणों की नजर जब फंदे से लटकी लाश पर पड़ी तो पूरे गांव में खबर फैल गई। जिसके बाद बाद सूचना पर पहुंचे परिजनों में मातम पसर गया। वही सूचना पर पहुंची राघोपुर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप
घटना के बाद कुंदन का परिवार मातम में है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वही मृतक की मां गुलो देवी ने बताया कि कुंदन और उसकी प्रेमिका की उम्र कम रहने की वजह से उसने फिलहाल शादी कराने से इंकार किया था। जबकि लड़की के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। गुलो देवी ने बताया कि शव बरामदगी के कुछ देर पूर्व भी जब परिजनों ने कुंदन के मोबाइल पर कॉल किया तो किसी अज्ञात ने रिसीव किया। कॉल रिसीव करने वाले ने परिचय पूछ कर कट कर दिया।

प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला
इधर, राघोपुर थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि बांस बाड़ी में फंदे से लटका हुआ शव बरामद हुआ है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। वही फिलहाल मृतक के परिजनों की ओर से पुलिस को हत्या के बाबत कोई शिकायत भी नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजा जा रहा है।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान SI और REET पेपर लीक के वांछित समेत 3 आरोपी गिरफ्तार, मथुरा से हैदराबाद तक दौड़ी स्पेशल टीम

जयपुर. राजस्थान में पेपर लीक मामले में लंबे समय से एसओजी की पकड़ से दूर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *