Thursday , June 27 2024
Breaking News

केशव प्रसाद मौर्य योग दिवस के मौके पर प्रयागराज पहुंचे थे, कहा- ‘उपचुनाव में सभी सीटों पर खिलेगा कमल’

लखनऊ
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज यानी 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर प्रयागराज पहुंचे थे। उन्होंने सभी लोगों को योग दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा के खराब प्रदर्शन की बात की। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम हमारी अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहे हैं। इस पर मंथन करते हुए कमजोरियों को दूर करने का प्रयास किया जाएगा। आगे आने वाले विधानसभा उप चुनाव में सभी सीटों पर कमल ही खिलेगा।

योग करना प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य हैः डिप्टी सीएम
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को लेकर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य है कि वह योग के माध्यम से अपने शरीर को स्वस्थ और निरोग रखे। आज भारत ही नहीं पूरी दुनिया में योग दिवस मनाया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि प्रयागराज महाकुंभ में आने वाले श्रद्धालुओं का स्वागत करने के लिए तैयार है। महाकुंभ मेले की तैयारियां तेजी से की जा रही है।

'विधानसभा चुनाव में उत्कृष्ट प्रदर्शन करेगी भाजपा'
लोकसभा चुनाव के नतीजों पर बात करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम भाजपा की अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहे। लेकिन इन कमियों को दूर किया जा रहा है। उप चुनाव में सभी सीटों पर कमल खिलने जा रहा है। 2027 के विधानसभा चुनाव में भाजपा उत्कृष्ट प्रदर्शन करेगी। लोकसभा चुनाव में परिणाम आशा के अनुरूप नहीं आए हैं। जिसकी समीक्षा की जाएगी और कमियों को दूर करने का प्रयास होगा। नीट में पेपर लीक के मामले पर कहा कि इसकी जांच चल रही है इसलिए बोलना उचित नहीं है, लेकिन गड़बड़ी करने वाले किसी भी दशा में बख्शे नहीं जाएंगे।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूजीसी-नेट पेपर लीक मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि ये आरोप बेहद गंभीर है कि पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर आयोजित करवाने वाली गुजरात की कंपनी का ही, पेपर लीक करवाने में हाथ है और उसका मालिक जब सफलतापूर्वक विदेश भाग गया, उसके बाद ही उप्र सरकार ने उसके बारे में जनता को बताया और जनता के गुस्से से बचने के लिए दिखाने भर के लिए उस कंपनी को ब्लैकलिस्ट कर दिया।

About rishi pandit

Check Also

मादक पदार्थ बेचने वालों को नहीं बख्शेंगे, सीएम चंपई ने ‘नशामुक्त झारखंड’ की दी चेतावनी

रांची. झारखंड को नशामुक्त बनाने का झारखंड सरकार ने लक्ष्य तय किया है। मुख्यमंत्री चंपई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *