Saturday , September 28 2024
Breaking News

Anuppur: घर के बाहर कचरा फेंकने की बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के भालूमाडा थाना क्षेत्र अंतर्गत ईटा दफाई में घर के बाहर कचरा फेंकने की बात का विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे से मारपीट शुरू कर दी। इस झगड़े में 15  लोग जख्मी हुए हैं।

भालूमाडा थाना अंतर्गत दो पक्ष में मामूली बात को लेकर के जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे से मारपीट करते हुए कई घंटे तक विवाद करते रहे। इसके पश्चात पूरे मोहल्ले में कई घंटे तक तनाव की स्थिति बनी रही। लोगों की सूचना पर पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया गया। जहां दोनों पक्ष के द्वारा मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है।

घर के सामने बासी खाना फेंका, शुरू हुआ विवाद
शिकायतकर्ता सुनीता साहू पति मनोज साहू उम्र 35 वर्ष निवासी ईटा दफाई के द्वारा अपनी शिकायत में उल्लेखित कर बताया कि वह नल में पानी भर रही थी, उसी समय भागीरथी पटेल की पत्नी वंदना पटेल बासी खाना लेकर आई और मेरे घर के सामने फेंक कर चली गई। इस बात पर जब उन्होंने आपत्ति जताई तो सनी पटेल ,राहुल पटेल ,लल्लू पटेल ने उनके तथा परिजनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद दिगेश्वर पटेल भी वहां आ गया और सभी लोग डंडे तथा ईंट के टुकड़े से मारपीट करने लगे।

इस मारपीट में सुनीता साहू के पैर में पेट में तथा दाहिने हाथ की उंगली में तथा पुत्री रूपाली के सर, कमर, पेट, बाएं पैर तथा घूटने में, लड़के अंकित साहू के दाहिने हाथ की कलाई पीठ सर तथा भोलू के पीठ बाएं हाथ एवं कुमारी साहू के सर ,दाहिने आंख एवं मनोरमा साहू के पीठ में दाहिने पैर के अंगूठे में चोट आई है। जिसकी शिकायत पर वंदना पटेल, सनी पटेल ,राहुल पटेल लल्लू पटेल, जती पटेल, डीगेश्वर पटेल के विरुद्ध धारा 294 323 50634 का अपराध दर्ज किया गया है।

दूसरे पक्ष की शिकायत पर 9 के विरुद्ध अपराध दर्ज
दूसरे पक्ष की फरियादी वंदना पटेल पति भागीरथी पटेल उम्र 46 वर्ष निवासी ईटा दफाई ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह अपने घर में झाड़ू लगाकर कचरा को घर के बगल में फेंक रही थी। उसी समय सुनीता साहू और रूपाली साहू आई और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगी। जिसके बाद शोर करने पर लड़का राहुल पटेल आया तो अंकित साहू, भोलू साहू, मकसूद अली, रागिनी साहू भी वहां आ गए और ईट के टुकड़े तथा डंडे से मारपीट करने लगे। इस समय रागिनी साहू, मनोरमा साहू, कुमारी साहू, मंजू साहू, विनय साहू भी आ गए तथा गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। जिस पर पड़ोस के आशा कोरी, अनीता पांडे, मुन्नी पांडे ने आकर के बीच बचाव किया। मारपीट की वजह से शिकायतकर्ता सहित परिजनों के हाथ पर तथा सर पर गंभीर चोट आई है। 

About rishi pandit

Check Also

Satna: खर्चों को करें नियंत्रित, ऋण की वसूली प्रक्रिया बढ़ाएं-कलेक्टर

जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की 62वीं वार्षिक साधारण सभा संपन्न सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *