Tuesday , July 2 2024
Breaking News

MP: बाइक-स्कूटी की भिड़ंत के बाद स्कूटी सवार को इतना मारा कि हुई मौत, आरोपियों की गिरफ्तारी पर अड़े परिजन

Madhya pradesh vidisha vidisha after bike scooty collision scooter rider was beaten so much that he died: digi desk/BHN/विदिशा/ विदिशा में एक व्यक्ति को कुछ युवकों ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वह आरोपी युवकों की बाइक से टकरा गया था। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। मामूली विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। परिजनों ने हंगामा किया और आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर शव लेने से इंकार कर दिया। विवाद का कारण गाड़ी में टक्कर लगना बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला शनिवार शाम 6 बजे के लगभग सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दुर्गा नगर इलाके का है। बताया जा रहा है कि एक स्कूटी और बाइक की आपस में भिड़ंत हो गई थी। इसके बाद बाइक सवार युवक और उनके बुलावे पर आए कुछ अन्य युवकों ने स्कूटी सवार 48 वर्षीय एसएटीआई कॉलेज में काम करने वाले मोहम्मद अजीज के साथ मारपीट कर दी। परिजनों का आरोप है कि युवकों द्वारा उनका गला दबाया गया। छाती पर लात मारी गई और गुप्तांगों को भी चोट पहुंचाई गई। इस घटना के बाद मोहम्मद अजीज के परिचित उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद ही मोहम्मद अजीज के परिजन सिविल लाइन थाना में इकट्ठा होने लगे। उन्होंने बताया कि युवकों द्वारा मारपीट करने के बाद मोहम्मद अजीज की स्कूटी को आरोपी सिविल लाइन थाने ले गए और वहां खड़ा कर दिया उनके साथ एक युवती भी थी। इस पूरे मामले को लेकर परिजनों ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। 

इस बीच आज मेडिकल कॉलेज में पीएम के दौरान परिजनों ने पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक शव न लेने की बात कही। पुलिस की काफी समझाइश और बयानों के आधार पर आगे कार्रवाई करने के आश्वासन के बाद परिजन माने और शव को कफन दफन के लिए लेकर गए। परिजनों ने इस मामले में हत्या की बात करते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने एक आरोपी को पूछताछ के लिए पकड़ा भी है। वहीं इस पूरी घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। एक्सीडेंट और मारपीट वाले स्थान पर सीसीटीवी फुटेज भी निकाले जा रहे हैं। परिजनों को समझाइश और आश्वासन दिया गया है। विधि संवत कार्रवाई की जाएगी, मौत की सही वजह पीएम में सामने आएगी। 

About rishi pandit

Check Also

MP: परिवहन चेक पोस्ट का संचालन सोमवार से बंद, CM बोले- शिकायतों पर होगी सख्त कार्रवाई

Madhya pradesh bhopal mp news operation of transport check post closed from july 1 cm …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *