Tuesday , July 2 2024
Breaking News

लोहरदगा में कॉन्स्टेबल ने इंसास राइफल से ASI को गोली से उड़ाया, मामूली विवाद में दिया वारदात को अंजाम

लोहरदगा

झारखंड के लोहरदगा (Lohardaga) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां मामूली बात को लेकर हुए विवाद में एक कॉन्स्टेबल (Constable) ने एएसआई को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही आला अफसर मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

एजेंसी के अनुसार, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह घटना झारखंड के लोहरदगा जिले की है. यहां बुधवार रात एक पुलिस अधिकारी की उसके सहकर्मी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसी को लेकर कॉन्स्टेबल ने एएसआई को गोली मार दी.

अफसरों ने बताया कि झारखंड पुलिस में तैनात कॉन्स्टेबल अनंत सिंह मुंडा और सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) धर्मेंद्र सिंह के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था. यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि रात करीब नौ बजे कॉन्स्टेबल अनंत सिंह ने इंसास राइफल (INSAS rifle) निकाली और एएसआई धर्मेंद्र को गोली मार दी.

गोली लगने से धर्मेंद्र सिंह की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस अधीक्षक हारिस बिन जमान ने कहा कि घटना का ब्योरा जुटाया जा रहा है. मृतक एएसआई और आरोपी कॉन्स्टेबल दो अन्य व्यक्तियों के साथ किराए के मकान में साथ रहते थे.

 

About rishi pandit

Check Also

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत ने ‘हूल विद्रोह’ का किया एलान, भाजपा पर साजिश रचने का आरोप

साहिबगंज/झारखंड. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि सामंती ताकतों से लड़ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *