Tuesday , July 2 2024
Breaking News

बिहार-गिरिराज ने पर निकाली भड़ास, इंडी गठबंधन की थेथरलॉजी और ममता से विश्वास उठा

बेगूसराय.

भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और बेगूसराय लोकसभा सीट से प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने फिर से इंडी गठबंधन पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि  आज सभी एजेंसियों ने एनडीए गठबंधन को 400 के आसपास की बढ़त बताई है और यह सिर्फ मोदी की गारंटी का ही परिणाम है। अगर देखा जाए तो इस चुनाव में लगभग आठ प्रतिशत महिलाओं ने अधिक मतदान किया है और यह मोदी की गारंटी का ही परिणाम है कि आज महिलाओं का विश्वास नरेंद्र मोदी से जुड़ चुका है।

इस चुनाव में अधिकांश महिलाओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग नरेंद्र मोदी के पक्ष में किया है। चार जून को सारी बातें स्पष्ट हो जाएगी और विपक्ष की सारी खटखट और फटाफट धारी की धरी रह जाएगी।

कांग्रेस एवं इंडी गठबंधन के लोग थेथरोलॉजी से बाज नहीं आ रहे
वहीं कांग्रेस के 295 सीट से अधिक वाले बयान को गिरिराज सिंह ने थेथरोलॉजी करार देते हुए कहा है कि आज सभी सर्वे एजेंसियां 400 के आसपास एनडीए की बढ़त को बता रही है तो वहीं कांग्रेस एवं इंडी गठबंधन के लोग थेथरलॉजी से बाज नहीं आ रहे। गिरिराज सिंह ने एक बार फिर जहां ममता बनर्जी को आरे हाथों लेते हुए संदेशखाली की घटना पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि बंगाल की जनता का अब ममता बनर्जी से विश्वास उठ गया है और यही वजह है कि आज बंगाल में भी भाजपा बहुमत से आगे जा रही है। तो उन्होंने कहा कि आज सभी एजेंसियों ने एनडीए गठबंधन को 400 के आसपास की बढ़त बताई है और यह सिर्फ मोदी की गारंटी का ही परिणाम है।

About rishi pandit

Check Also

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत ने ‘हूल विद्रोह’ का किया एलान, भाजपा पर साजिश रचने का आरोप

साहिबगंज/झारखंड. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि सामंती ताकतों से लड़ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *