Wednesday , July 3 2024
Breaking News

अदिति राव हैदरी ने भी कराई थी प्लास्टिक सर्जरी, पुरानी फोटो देख फैंस हुए हैरान

 

मुंबई,

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की खूबसूरती के लिए हमेशा तारीफ होती रहती है। उनकी प्राकृतिक सुंदरता प्रशंसकों को अचंभित कर देने वाली है। अदिति एक राजघराने से आती हैं। अदिति इस समय संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' सीरीज के कारण सुर्खियों में हैं। धारावाहिक गजगामिनी वॉक में उनके अभिनय को सभी ने खूब सराहा, लेकिन अब अदिति की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें अदिति को पहचानना भी मुश्किल हो गया है।

मनोरंजन उद्योग में प्लास्टिक सर्जरी अब बहुत आम है, लेकिन इस बात पर कोई यकीन नहीं करता कि अदिति राव हैदरी ने भी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। उनकी पुरानी फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें अदिति का चेहरा बेहद अलग नजर आ रहा है। उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान हैं। कई लोग कहते हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। अदिति के ट्रांसफॉर्मेशन पर नेटिजन्स ने भी कमेंट किए हैं। एक ने कमेंट किया कि ''अगर आपके पास पैसा है तो आप कुछ भी खरीद सकते हैं।'' ऐसे कमेंट किये है।

अदिति राव हैदरी ने फिल्म 'दिल्ली-6' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'लंदन, पेरिस टू न्यूयॉर्क', 'मर्डर-3', 'वजीर' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में काम किया। अदिति ने कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है।

About rishi pandit

Check Also

यूट्यूबर अरमान मलिक की तीसरी शादी का खुलासा, पहली पत्नी पायल ने किया चौंकाने वाला बयान

यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) की पहली वाइफ पायल मलिक बिग बॉस से बाहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *