Monday , June 17 2024
Breaking News

‘स्त्री’ और ‘भेड़िया’ के बाद, सचिन-जिगर हॉरर-कॉमेडी ‘मुंज्या’ के लिए देंगे संगीत

 

मुंबई,

बॉलीवुड की जानीमानी संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ‘स्त्री’ और ‘भेड़िया’ के बाद, अब हॉरर-कॉमेडी ‘मुंज्या’ के लिए संगीत देंगे। हाल ही में रोमांटिक ट्रैक ‘तू मेरी है’ सहित चार्ट-टॉपिंग हिट की एक सीरीज के साथ, सचिन-जिगर का संगीत जगत में दबदबा जारी है। इसके बाद, वे हॉरर-कॉमेडी ‘मुंज्या’ के लिए अपने संगीत से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित और मैडॉक फिल्म्स के तहत दिनेश विजन और अमर कौशिक द्वारा निर्मित, ‘मुंज्या’ सचिन-जिगर के संगीत और अमिताभ भट्टाचार्य रचित गीत हैं।

‘स्त्री’, ‘रूही’ और ‘भेड़िया’ जैसी फिल्मों में ब्लॉकबस्टर संगीत देने के इतिहास के साथ, सचिन-जिगर एक बार फिर ‘मुंज्या’ में अपने साउंडट्रैक के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। अपने आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए, सचिन-जिगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘मुंज्या’ का टीज़र साझा किया।'मुंज्या' के लिए संगीत बनाने के बारे में बात करते हुए सचिन-जिगर ने कहा, इस फ़िल्म का सबसे रोमांचक पहलू इसकी कहानी है। चूंकि हम पहले से ही 'स्त्री' और 'भेड़िया' का हिस्सा रहे हैं, इसलिए हमें पता था कि वहां क्या मांग है और दीनू सर इस फ़िल्म को किस तरह से पेश करना चाहते हैं। यह एल्बम श्रोताओं को चकित कर देगा। उन्होंने शायद हॉरर कॉमेडी फ़िल्म के लिए इस तरह के साउंडट्रैक की उम्मीद नहीं की होगी। यह एक रोमांचक एल्बम है और हमें उम्मीद है कि दर्शक हमेशा की तरह इसे अपना प्यार देंगे।

इस बीच, सचिन-जिगर ने हाल ही में मर्डर मिस्ट्री ‘मर्डर मुबारक’ में अपने बेहतरीन संगीत के लिए खूब प्रशंसा बटोरी। इसके बाद, संगीतकार जून के महीने में अपने पहले ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड टूर 2024 के लिए कमर कस रहे हैं। सचिन-जिगर 28 जून को मेलबर्न, 29 जून को सिडनी और 30 जून को ऑकलैंड में परफॉर्म करेंगे। इस जोड़ी के अंतरराष्ट्रीय फैंस इस भव्य संगीत समारोह का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर हुई रिलीज

मुंबई,  विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार को इसी साल 19 अप्रैल को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *