Monday , June 17 2024
Breaking News

आनंद महिंद्रा ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्देशक नाग अश्विन को भविष्य के वाहन ‘बुज्जी’ के लॉन्च पर बधाई दी

मुंबई,

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने 'कल्कि 2898 एडी' के निर्देशक नाग अश्विन को भविष्य के वाहन 'बुज्जी' के लॉन्च पर बधाई दी है। आगामी विज्ञान कथा महाकाव्य 'कल्कि 2898 एडी' के निर्माताओं ने हैदराबाद में एक भव्य कार्यक्रम में भविष्य के वाहन 'बुज्जी' का अनावरण किया, जो फिल्म के पांचवें और अंतिम नायक हैं। बुज्जी इस फिल्म में प्रभास के किरदार भैरव का सबसे अच्छा दोस्त है। प्रभास ने 'इंट्रोड्यूसिंग 'बुज्जी' वीडियो में भैरव और 'बुज्जी' की एक विशेष झलक दिखाई, जिसमें एक साथ एक मिशन पर उनकी यात्रा पर प्रकाश डाला गया।

आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर 'कल्कि 2898 एडी' के निर्देशक नाग अश्विन और 'बुज्जी' के लिए उनके दृष्टिकोण की काफी प्रशंसा की। उन्होंने लिखा, हमें @नाग अश्विन और फिल्म निर्माताओं पर बहुत गर्व है जो बड़ा सोचने से डरते नहीं हैं…और मेरा मतलब वास्तव में बड़ा है.उनके ट्वीट के जवाब में, नाग अश्विन ने संदेश लिखा, धन्यवाद सर… हमें असंभव सपने देखने में मदद करने के लिए… और हमारे #बुज्जी इट्स विंग्स (टायर..) देने के लिए; जिस पर आनंद महिंद्रा ने आगे जवाब दिया, सपने देखना कभी बंद न करें…

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सायंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित 'कल्कि 2898 एडी' हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में 27 जून को रिलीज होगी।

About rishi pandit

Check Also

विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर हुई रिलीज

मुंबई,  विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार को इसी साल 19 अप्रैल को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *